Breaking News

ऊंचाहार विधायक ने छात्रा को लैपटॉप देकर किया सम्मानित

डलमऊ/रायबरेली। मुराई बाग में स्थित न्यू आदर्श शिक्षा निकेतन इंटर कॉलेज की छात्रा आस्था श्रीवास्तव के हाईस्कूल परीक्षा में प्रदेश में सातवा व जिले में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर समाजवादी पार्टी के ऊंचाहार विधायक व पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोज कुमार पांडे ने व समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष इंजीनियर वीरेंद्र यादव ने छात्रा को समाजवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के द्वारा दिए गए लैपटॉप को देकर सम्मानित किया।

आदर्श महाविद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में डॉ मनोज पांडेय ने कहां की रायबरेली के डलमऊ की छात्रा ने अपने मेहनत व परिश्रम से अपना ही नहीं जिले व क्षेत्र का नाम रोशन किया है। समाजवादी पार्टी हमेशा मेधावियो को सम्मानित करती रही है। शिक्षा के क्षेत्र में समाजवादी पार्टी द्वारा अपनी सरकार में सभी छात्राओं को ₹30000 की धनराशि भी दी जाती थी। जिससे कि एक गरीब परिवार की बिटिया भी अपनी आगे की शिक्षा सुचारू रूप से चला सकती थी लेकिन वर्तमान सरकार द्वारा इस योजना को बंद कर दिया गया।

समाजवादी पार्टी द्वारा हर वर्ष टॉप टेन की सूची में आने वाले छात्र छात्राओं को लैपटॉप देकर सम्मानित करती चली आ रही है। आयोजित कार्यक्रम में विद्यालय के प्रबंधक किशोरी लाल यादव प्रधानाचार्य राकेश कुमार यादव व शिक्षकों के साथ सपा जिला अध्यक्ष इंजीनियर वीरेंद्र यादव, दादा देवराज, शिवराम यादव, राजेंद्र यादव, हरकिशन फौजी, विक्की यादव, नीरज यादव, वीरेंद्र यादव, अनुराग यादव, प्रभाकर श्रीवास्तव आदि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

बादशाहनगर स्थित मण्डल रेलवे चिकित्सालय में आयोजित किया गया “विश्व नशा निषेध दिवस“

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल के मण्डल रेल प्रबन्धक आदित्य कुमार के मार्गदर्शन में आज ...