Breaking News

दिल्ली में अगले कुछ दिनों तक बूंदाबांदी होने असार, जाने पूरी खबर

र्मी के कारण परेशान दिल्लीवासियों को सोमवार से राहत मिलने की संभावना है। मौसम विभाग ने अगले कुछ दिनों तक राजधानी के कई हिस्सों में बूंदाबांदी होने की संभावना जताई है। इसके साथ ही अधिकतम तापमान में भी गिरावट दर्ज की जाएगी।

सिरदर्द से राहत दिलाएगा ये उपाए, जानिए फटाफट

दिल्ली

रविवार को दिल्ली में अधिकतम तापमान 40.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से 3 डिग्री सेल्सियस ज्यादा है। शनिवार को अधिकतम तापमान 40.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

रविवार शाम को बादल छाने से लोगों को गर्मी से राहत मिली। मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ के चलते 17 से 20 अप्रैल के बीच दिल्ली में बादल छाए रहेंगे। इस दौरान कुछ इलाकों में बारिश की संभावना भी जताई गई है।

सोमवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 39 डिग्री जबकि न्यूनतम तापमान 22 डिग्री रहने की संभावना है। 19 अप्रैल को अधिकतम तापमान 38 डिग्री जबकि 20 अप्रैल को 37 डिग्री हो सकता है।

मौसम विभाग के अनुसार शनिवार इस सीजन का सबसे गर्म दिन रहा है। वहीं रविवार को भी गर्मी से कोई राहत नहीं मिली। दोपहर के समय तेज धूप एवं गर्म हवाओं के चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

About News Room lko

Check Also

महाराणा प्रताप जयंती कार्यक्रम को लेकर पुलिस ने क्षत्रिय समाज के नेता को कोतवाली में बैठाया, कार्यक्रम हेतु प्रशासन ने नही दी अनुमति

बिधूना/औरैया। महाराणा प्रताप जयंती पर कार्यक्रम हेतु अनुमति न मिलने पर क्षत्रिय समाज द्वारा जयंती ...