Breaking News

दिल्ली में 4 दिनों तक हो सकती है बारिश, जानें दूसरे राज्यों के मौसम का हाल

हिमाचल प्रदेश से लेकर दिल्ली एनसीआर तक में आज से चार दिनों तक बारिश की संभावना है। मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में कहा है कि इस दौरान दिल्ली में तेज हवाएं भी चल सकती हैं।

आंबेडकर ने क्यों कहा था “आरक्षण बैसाखी नहीं सहारा है”

हालांकि, इस दौरान तापमान में अधिक गिरावट की संभावना नहीं है। आईएमडी ने 14 मई से 17 मई तक हिमाचल प्रदेश में अलग-अलग स्थानों पर आंधी और बिजली गिरने की चेतावनी भी दी है।

वहीं, मौसम विभाग ने यह भी बताया है कि पश्चिम राजस्थान, हरियाणा, दक्षिण पश्चिम उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, पश्चिमी मध्य प्रदेश, विदर्भ, मध्य महाराष्ट्र और गुजरात के कुछ इलाकों में 15 से 17 तक लू चलने के आसार हैं।

मौसम का हाल

पश्चिम राजस्थान, हरियाणा, दक्षिण पश्चिम उत्तर प्रदेश, पश्चिमी मध्य प्रदेश, विदर्भ, मध्य महाराष्ट्र और गुजरात के कुछ इलाकों में 15 से 17 तक लू चलने के आसार हैं। भारत मौसम विज्ञान विभाग ने शनिवार को यह जानकारी दी। मौसम विभाग के अनुसार बिहार, ओडिशा और पश्चिम बंगाल के अलग-अलग इलाकों में और रविवार को तटीय आंध्र प्रदेश और पुडुचेरी के यनम में भी लू चलने की संभावना है।

उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी के सारे मंसूबे ध्वस्त, काम नही आई कोई रणनीति

दिल्ली में मौसम के एक बार फिर बदलने की संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार, अगले चार से पांच दिन राजधानी में तेज हवा चलने के आसार हैं। इतना ही नहीं, 16 मई को कई इलाकों में बूंदाबांदी हो सकती है। हालांकि, तापमान में ज्यादा गिरावट की संभावना नहीं है। रविवार को भी बादल छाए रहने और दोपहर बाद से शाम तक धूल भरी आंधी चल सकती है।

कर्नाटक में भाजपा को मिली करारी हार, जानिए कांग्रेस को कैसे मिला फायदा

मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में फिलहाल गर्मी से राहत मिलने की संभावना कम है। अगले कुछ दिनों तक दोपहर के समय गर्मी ज्यादा रहेगी। शाम के समय तेज हवा चलने की वजह से कुछ राहत रहेगी। अगले पांच दिनों तक शाम के समय दिल्ली में 30 से 40 किलोमीटर प्रतिघंटा की गति से हवा चल सकती है।

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...