Breaking News

पाकिस्तानी हसीना को सचिन के साथ फिर उठा ले गई ATS, जाने पूरी खबर

पाकिस्तान से चार बच्चों के साथ भारत आई सीमा हैदर पर सवाल अभी खत्म नहीं हुए हैं। यूपी एटीएस एक बार फिर सीमा हैदर और सचिन को पूछताछ के लिए ले गई है। इससे पहले सोमवार को भी दोनों से करीब 8 घंटे तक पूछताछ की गई थी।

कई सवालों के जवाब पूछने के बाद एटीएस ने उन्हें देर रात घर जाने दिया था। सचिन के पिता नेत्रपाल को भी थाने बुलाया गया था और कुछ सवाल करने के बाद उन्हें वापस भेज दिया गया था।

खुद को बहुत कम पढ़ी-लिखी बताने वाली सीमा हैदर आखिर अंग्रेजी से कंप्यूटर और गेमिंग तक की अच्छी जानकारी कैसे रखती है? वह एकदम शुद्ध हिंदी में कैसे बात करती है? तीन देशों की सरहद पार करके कैसे भारत आने की हिम्मत जुटा पाई? इन बातों को लेकर पहले से कई एक्सपर्ट आशंका जाहिर कर रहे थे। कई एक्सपर्ट आशंका जाहिर कर चुके हैं कि सीमा हैदर आईएसआई की जासूस हो सकती है।

नोएडा सेक्टर 94 के कमांड सेक्टर में सोमवार को तीनों को पहले अलग-अलग और फिर आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की गई। बताया जा रहा है कि एटीएस ने उससे तोड़े गए सीम और वीसीआर कैसेट के बारे में पूछताछ की। सूत्रों के मुताबिक, एटीएस ने सीमा से यह भी पूछा कि क्या उसका भाई पाकिस्तान सेना में है? क्या उसके चाचा या अन्य रिश्तेदार भी पाकिस्तानी सेना का हिस्सा हैं। सीमा के पास चार फोन क्यों थे, उसने पाकिस्तानी सिम को क्यों तोड़ा, वह भारत में कैसे दाखिल हुई, कराची से नोएडा तक आने में उसकी किस-किसने मदद की। ऐसे कई सवाल सीमा से किए गए हैं।

About News Room lko

Check Also

‘भारतीय अंतरिक्ष उद्योग निजी कंपनियों को दे रहा जबरदस्त अवसर’, कार्यक्रम में बोले इसरो प्रमुख

कोच्चि:  इसरो के अध्यक्ष एस सोमनाथ का कहना है कि भारतीय अंतरिक्ष उद्योग वृद्धि और ...