Breaking News

हाई प्रोफाइल चोरों ने ब्रेजा कार पर हाथ किया साफ, वारदात सीसीटीवी में कैद

वेस्ट जिले के राजौरी गार्डन थाना इलाके में बदमाश लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. बुधवार की देर रात हाई प्रोफाइल चोरों ने क्रेटा गाड़ी से आकर ब्रेजा कार चुरा ली. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बावजूद चोरों को नहीं पकड़ा जा सका है.

वेस्ट जिले के राजौरी गार्डन थाना इलाके में बदमाशों के आगे पुलिस पूरी तरह से पस्त नजर आ रही है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि दो दिनों में इलाके में दो चोरी की वारदात हुई और पुलिस अब तक बदमाशों का कोई पता नहीं लगा पाई है. पहली घटना बुधवार देर रात की है जब हाई प्रोफाइल चोरों का गिरोह क्रेटा कार से आता है और ब्रेजा कार चुरा ले जाता है. बदमाश महज कुछ ही मिनट में गाड़ी का लॉक खोल उसे स्टार्ट कर वहां से फरार हो जाते हैं. पास ही में लगे सीसीटीवी में इन चोरों की पूरी करतूत कैद हो गई.

सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि एक क्रेटा कार आती है, उसमें से दो लोग उतरते हैं. एक चोर के हाथ में पिस्टल भी दिखता है. चोरों ने सिर पर कैप और मुंह पर मास्क भी लगा रखा है. पहले एक चोर क्रेटा कर के नीचे बैठकर कुछ तारों में छेड़छाड़ करता है. थोड़ी ही देर में कार का दरवाजा खुल जाता है. सीसीटीवी में कॉलोनी के काफी सारे कुत्ते भी आसपास घूमते नजर आ रहे हैं. लगभग 11 मिनट के भीतर इन हाई प्रोफाइल चोरों का गिरोह ब्रेजा कार को स्टार्ट कर वहां से फरार हो गया. पुलिस में शिकायत देने के बावजूद अब तक चोरों का पता नहीं चल सका है.

इससे पहले गुरुवार को बदमाशों के एक गिरोह ने महज कुछ सेकंड के भीतर इलाके की एक कॉलोनी के बाहर खड़ी एक कार का शीशा तोड़ कर अगली सीट पर रखा बैग ले उड़े थे. इस मामले में भी पुलिस के हाथ खाली है.

About News Desk (P)

Check Also

उच्चशिक्षा के लिए सीएमएस छात्रा को 80 हजार अमेरिकी डालर की स्कॉलरशिप

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड कैम्पस की छात्रा अंशिका सिंह को उच्चशिक्षा हेतु अमेरिका ...