Breaking News

युवा-द यूथ फेस्ट देगा युवा प्रतिभाओं को मंच

लखनऊ। फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर ने आज लामार्टिनियर गर्ल्स इंटर कॉलेज में दो दिवसीय युवा-द यूथ फेस्ट 2023 का आयोजन किया। युवा महोत्सव की संकल्पना इसी को ध्यान में रखकर की गई थी। युवा और ऊर्जावान, प्रतिस्पर्धी और शानदार होने का वादा करता है। यह छात्रों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच देता है।

युवा-द यूथ फेस्ट देगा युवा प्रतिभाओं को मंच

मेले में छात्रों के लिए भाग लेने के कई अवसर हैं, जिनमें हमारे सेलिब्रिटी क्विज़ मास्टर के साथ चर्चा, करंट अफेयर्स क्विज़ शामिल हैं। रोशन अब्बास ने युवा उद्यमियों के साथ युवा बिजनेस के अपने अनुभव साझा किए, इसके अलावा
नुक्कड़ नाटक, ओपन माइक, हिंदी और अंग्रेजी दोनों में निबंध लेखन प्रतियोगिता का भी आयोजन किया।

युवा-द यूथ फेस्ट देगा युवा प्रतिभाओं को मंच

युवा महोत्सव की सबसे महत्वपूर्ण पहलू में से एक अविभावकों और छात्रों दोनों के लिए अनछुए करियर का पता लगाने के लिए वैकल्पिक करियर को चुनने का भी मौका था। इसके लिए युवा महोत्सव में 15 से अधिक विश्वविद्यालय और कॉलेज के प्रतिनिधि अपनी बात समझाने के लिए मौजूद रहे।

👉यूपी विधानसभा सत्र: सदन में मोबाइल लेकर नहीं जा पाएंगे विधायक, 66 साल बाद नए नियमों से संचालित होगा सत्र

इस महोत्सव में प्रदेश भर के प्रमुख स्कूलों ने भाग लिया जिसमें एलपीएस, लामार्टनियर बॉयज, लामार्टिनियर गर्ल्स, सिटी मोंटेसरी स्कूल, दिल्ली पब्लिक स्कूल, आर्मी पब्लिक स्कूल, सेंट एग्नस, लोरोटो कॉन्वेंट और एमआर जयपुरिया सहित 20 स्कूलों ने भाग लिया।

युवा-द यूथ फेस्ट देगा युवा प्रतिभाओं को मंच

इस अवसर पर फिक्की फ्लो की चेयरपर्सन स्वाति वर्मा ने कहा युवा कार्यक्रम के पीछे का पूरा विचार, शहर के युवा वयस्कों को स्थापित उद्यमियों और सम्मानित प्रतिभाओं से परिचित कराना था।

👉अखिलेश यादव ने पीएम-सीएम का नाम लिए बिना साधा निशाना, विश्व कप को लेकर कही ये बात

हम इन छात्रों को भारतीय समाज और अर्थव्यवस्था के स्तंभों में तैयार करना चाहते हैं और उनकी रचनात्मकता के विभिन्न पहलुओं का पता लगाना चाहते हैं। कार्यक्रम में विभा अग्रवाल, वंदिता अग्रवाल, सुरभि मोदी, शमा गुप्ता, संवित गुरनानी, स्मृति गर्ग, शची सिंह और सिमरन साहनी सहित फ्लो के 60 से अधिक सदस्य मौजूद थे।

About Samar Saleel

Check Also

देश की जनता कह रही, जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे- योगी

• मुख्यमंत्री योगी ने लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी के धौरहरा लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को ...