Breaking News

क्या उस्ताद भगत सिंह की टीम को चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस? जानें क्या है पूरा मामला

तेलुगु अभिनेता और राजनेता पवन कल्याण अपनी आगामी फिल्म उस्ताद भगत सिंह को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। हाल ही में इस फिल्म की नई झलक लोगों के सामने पेश की गई थी। एक्शन से भरपूर इस टीजर में अभिनेता शीशे के ग्लास के साथ संवाद बोलते नजर आए थे। अब इस सीन को लेकर अभिनेता चर्चा के केंद्र में आ गए हैं।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने कही यह बात
हाल ही में पवन कल्याण ने खुलासा किया था कि उन्होंने यह संवाद हरीश शंकर के अनुरोध पर बोला था। इस दौरान अभिनेता ने यह भी कहा था कि ग्लास संवाद को जानबूझकर शामिल किया गया था। फिल्म का टीजर सामने आने के बाद एक रिपोर्टर ने आंध्र प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी मुकेश कुमार को टीजर में कांच ग्लास के प्रतीक का उपयोग करने के बारे में सूचित किया।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मुकेश कुमार ने कहा, ”मैंने टीजर नहीं देखा है। इसलिए मैं इस पर कुछ नहीं कह सकता, लेकिन अगर प्रचार के लिए ग्लास को हाईलाइट किया गया तो इसे राजनीतिक विज्ञापन माना जाएगा।” उन्होंने बताया कि ऐसे राजनीतिक विज्ञापनों पर कोई रोक नहीं है, लेकिन इसके लिए पूर्व अनुमति आवश्यक होती है। उन्होंने आगे कहा कि मैंने टीजर नहीं देखा है, लेकिन अगर यह राजनीतिक विज्ञापन है तो हम फिल्म की टीम को नोटिस जारी करेंगे। इसके लिए उन्हें पूर्व-प्रमाणन के लिए आवेदन करना चाहिए।”

थेरी का रीमेक है उस्ताद भगत सिंह
आंध्रप्रदेश विधानसभा चुनाव में दो महीने से भी कम का समय बचा है। पवन कल्याण की पार्टी भी इसमें प्रतिभाग कर रही है। उनकी फिल्म उस्ताद भगत सिंह की बात करें तो यह तमिल ब्लॉकबस्टर थेरी का आधिकारिक रूपांतरण है। मूल फिल्म में दलपति विजय और सामंथा रुथ प्रभु मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे। इसका निर्देशन एटली कुमार ने किया था।

About News Desk (P)

Check Also

फिल्म की कास्ट को लेकर हैं कंफ्यूज? यहां आसानी से समझिए किरदार और कलाकार

फिल्म ‘किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दर्शक ...