Breaking News

विक्रमपुर झाल के पास मिली थीं घर से लापता युवती की चप्पलें; अब इस हाल में मिली लाश

मैनपुरी:  उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में शनिवार को एक युवती चप्पले विक्रमपुर झाल के पास मिली थीं। परिजन नहर में कूदने की आशंका व्यक्त कर रहे थे। रविवार की सुबह परिजन की आशंका सही साबित हुई। दन्नाहार क्षेत्र में सीतापुर के पास युवती का शव मिल गया। जानकारी मिलने के बाद पहुंचे परिजन में चीख पुकार मच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मामला औंछा थाना क्षेत्र के नगला सलेही गांव का है। गांव निवासी नेहा (20) शुक्रवार की शाम से लापता हो गई थी। बताया जा रहा है कि वह परिजन से किसी बात से नाराज होकर घर से निकली थी। तलाश के दौरान शनिवार की सुबह युवती की चप्पले विक्रमपुर के पास हजारा नहर झाल के पास मिली थीं। परिजन नहर में कूदने की आशंका व्यक्त कर रहे थे।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच व तलाश शुरू कर दी थी। लेकिन, युवती का कहीं कोई पता नहीं लग सका था। रविवार की सुबह थाना दन्नाहार क्षेत्र में सीतापुर के पास कुछ ग्रामीणों ने एक युवती का शव नहर में उतराता हुआ देख पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष दन्नाहार चंद्रपाल सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। शव को नहर से निकलवाने के बाद आसपास के लोगों से पहचान के प्रयास किए।

इस बीच औंछा पुलिस भी नेहा के परिजन के साथ वहां पहुंच गई। परिजन ने शव की शिनाख्त नेहा के रूप में की। शव को देख परिजन में चीख पुकार मच गई। पहचान होने के बाद पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय स्थित मोर्चरी भिजवाया। परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

About News Desk (P)

Check Also

आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष का पंजीकरण रद्द, बंगाल मेडिकल काउंसिल की कार्रवाई

कोलकाता:  पश्चिम बंगाल मेडिकल काउंसिल ने आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष का ...