Breaking News

आथिया संग रिलेशनशिप की अफवाहो पर केएल राहुल ने तोड़ी चुप्पी, किया यह बड़ा खुलासा

भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian cricket team ) के अहम मेम्बर केएल राहुल ( KL Rahul ) के बारे में पिछले दिनों यह समाचार आ रही थी कि वह सुनील शेट्टी की बेटी अभिनेत्री आथिया शेट्‌टी को डेट कर रहे हैं. अब यह चर्चा है कि वह इन दिनों महेश भट्‌ट की बेटी  प्रसिद्ध अभिनेत्री आलिया भट्‌ट की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर को डेट कर रहे हैं.

राहुल ने बताया अफवाह

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केएल राहुल आकांक्षा को डेट कर रहे हैं  आकांक्षा ने हाल ही में राहुल को एक्टर रणवीर सिंह से भी मिलवाया था. हालांकि एक मीडिया से बात करते हुए केएल राहुल ने इस तरह के किसी भी रिलेशनशिप से मना किया  इसे महज अफ़वाह करार दिया.

कहा- वैसे क्रिकेट के साथ रिलेशनशिप में हूं

केएल राहुल ने इन बातों को अफ़वाह करार देते हुए बोला कि उन्हें नहीं पता कि मीडिया में इस विषय में क्या छप रहा है. उन्होंने बोला कि वह अखबार नहीं पढ़ते. इसलिए उन्हें नहीं पता कि उनके व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में मीडिया में क्या लिखा जा रहा है. वह अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को व्यक्तिगत रखना सीख चुके हैं  इस बारे में कोई बात करना नहीं चाहते. वैसे वह सिर्फ क्रिकेट के साथ रिलेशनशिप में हैं. इस पर जब उनसे यह पूछा गया कि क्या आप सिंगल हैं? तो उन्होंने टालने वाले अंदाज में बोला कि वैसे उन्हें कुछ नहीं पता.जब उन्हें पता पता चलेगा तो वह खुद बता देंगे.

About News Room lko

Check Also

भारत के सबसे सफल स्क्वाश खिलाड़ी सौरव घोषाल ने पेशेवर सर्किट को अलविदा कहा, जानें उनकी उपलब्धियां

भारत के सबसे बेहतरीन पुरुष स्क्वाश खिलाड़ी सौरव घोषाल ने पेशेवर सर्किट से संन्यास लेने ...