Breaking News

नेशनल हाईवे पर अचानक डंपर में लगी भीषण आग, धूं-धूं कर जला डंपर

फायर ब्रिगेड के जवानों ने अथक परिश्रम कर आग पर पाया काबू

अजीतमल /औरैया। जनपद के नेशनल हाईवे  पर शनिवार की देर शाम डंपर में अज्ञात कारणों से अचानक आग लग गई। जिससे डंपर धूं-धूं कर जलने लगा। यह नजारा देखकर नेशनल हाईवे पर वाहनों की कतार लग गई। घटना की जानकारी पर दमकल विभाग के कर्मचारी एवं पुलिस मौके पर पहुंची। दमकल कर्मचारियों ने आज पर काबू पाया। क्षेत्राधिकारी अजीतमल ने अचानक आग लग जाने का हवाला दिया है।

नेशनल हाईवे पर अचानक डंपर में लगी भीषण आग, धूं-धूं कर जला डंपर

अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के मुरादगंज-भीखेपुर के बीच शनिवार की देर शाम नेशनल हाईवे जलूपुर पेट्रोल पंप के पास एक डंपर संख्या यूपी 80, जीटी- 0031 में अचानक आग लग गई, जिससे डंपर के चालक ने डंपर से नीचे कूदकर अपनी जान बचाई। इसके साथ ही डंपर की केबिन में रखा उसका सामान भी जलकर नष्ट हो गया। आग लगने की कारण पीछे से आ रहे वाहनों की कतार लग गई। घटना की सूचना पर फायर ब्रिगेड कर्मचारी गाड़ी समेत मौके पर पहुंचे। इसके साथ ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

राम मंदिर से 7 दिन पहले जगन्नाथ मंदिर कॉरिडोर का उद्घाटन, 1000 मंदिरों को न्यौता, 943 करोड़ आया खर्च

नेशनल हाईवे पर अचानक डंपर में लगी भीषण आग, धूं-धूं कर जला डंपर

दमकल कर्मचारियों ने धूँ-धूँ कर जल रहे डंपर की आग को अथक परिश्रम कल बुझाया। इसके बाद यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से शुरू हो सकी। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी अजीतमल प्रदीप सिंह ने बताया कि ट्रक आगरा से जालौन की ओर जा रहा था। जिले के भीखेपुर- मुरादगंज के बीच अचानक आग लग गई। उन्होंने चालक से जानकारी ली तो चालक ने बताया कि अचानक चलते-चलते आग लग गई है, शॉर्ट सर्किट से आग का लगना प्रतीत होता है। आग को बुझा दिया गया है। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है। यातायात सुचारू रूप से चल रहा है।

 

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...