Breaking News

एयरटेल ने प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स में किया बड़ा बदलाव, अब 209 रुपये में मिलेगा इतना Gb डाटा

प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी एयरटेल बाकी टेलीकॉम कंपनियों को धामकेदार टक्कर देने के लिए आ चुका है. एयरटेल का यही प्रयास रहता है कि वो अपने ग्राहकों को ऐसे प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स को भी पेश कर रहा है, जिनका मूल्य तो कम हो लेकिन उनमें अधिक से अधिक फायदे शामिल हों.

Airtel 209 रुपये में देता है डेली डेटा, अमेजन प्राइम का एक्सेस और ये सब: सबसे पहले बात करते हैं एयरटेल के 209 रुपये वाले प्लान की, जिसमें यूजर्स को इस मूल्य के बदले 21 दिनों के लिए हर दिन 1GB इंटरनेट की सुविधा भी दी जा रही है.

एक का मूल्य 239 रुपये है और इसकि वैलिडिटी 24 दिनों की है. दूसरा प्लान 1GB डेली DATA 265 रुपये में, 28 दिनों के लिए दे रहा है. इन दोनों प्लान्स में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, हर दिन के 100 SMS, अमेजन प्राइम वीडियो के मोबाइल इडिशन का फ्री ट्रायल और विंक म्यूजिक का एक्सेस भी मिल रहा है.

इसी केटेगरी में 479 रुपये का भी एक प्लान है जिसमें आपको 56 दिनों के लिए 1.5GB डेली DATA, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS प्रति दिन की सुविधा, अमेजन प्राइम वीडियो के मोबाइल इडिशन का फ्री ट्रायल और विंक म्यूजिक का एक्सेस भी मिल रहा है.

 

About News Room lko

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...