Breaking News

क्या आपके Twitter अकाउंट पर भी अचानक कम हो रहे हैं फॉलोअर्स तो आज ही हो जाए सावधान

भारत में ट्विटर पर लोगों के फॉलोअर्स घट रहे हैं. लोग अपने फॉलोअर्स घटने के लगातार ट्वीट कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने तो कुछ ही मिनटों में 100 से ज्यादा फॉलोअर्स खो दिए हैं. कुछ का कहना है कि अचानक ही उनके हजारों फॉलोअर्स घट गए हैं.

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म बॉट्स से छुटकारा पाने के लिए समय समय पर ऐसा करते हैं. इसमें वह यूजर्स के पासवर्ड और डिटेल्स बीच-बीच में वेरिफाई करते रहते हैं. ऐसा करने से फर्जी अकाउंट को हटाने में मदद मिलती है.

ट्विटर ने तब कहा था कि जिन यूजर्स को स्पैम में डाला गया है जब तक उनके पासवर्ड या फोन नंबर कंफर्म नहीं हो जाते तब तक वह फॉलोअर काउंट में नहीं आएंगे.

ट्विटर ने अपनी पर्सनल इंफोर्मेसन सिक्योरिटी पॉलिसी में बदलाव किए हैं. ट्विटर ने यूजर्स को प्राइवेट में मीडिया फाइल जैसे फोटो और वीडियो शेयर करने पर रोक लगा दी थी.

ट्विटर के नए सीईओ पराग अग्रवाल भी इससे नहीं बच पाएं. ट्विटर पर उनके 360.3k फॉलोअर्स थे जिनमें से 43.7k फॉलोअर्स कम हो गए हैं. ट्विटर पर लोगों के फॉलोअर्स घट रहे हैं इसकी शिकायत लोग नए सीईओ को ट्विटर पर टैग करके कर रहे हैं. कुछ यूजर इसे रोकने के लिए भी कह रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...