Breaking News

भाजपा नेता को धमकी देने वाला गिरफ्तार

औरैया। जिले में अपराध एवं अपराधिक गतिविधियों की रोकथाम हेतु चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन के तहत सदर क्षेत्र में वाट्स ऐप के माध्यम से भाजपा नेता समेत सम्भ्रान्त व्यक्तियों को जान-माल की धमकी देकर भय उत्पन्न करने वाले सिरफिरे अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने गुरूवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मीडिया प्रभारी भूरे चैबे द्वारा थाने में दी गयी तहरीर बताया गया था कि एक व्यक्ति उसे वाट्स ऐप के माध्यम से एक माह के अन्दर जान से मारने की ऐलानियाँ धमकी देते हुए उसके साथ लूट कर लेने की धमकी दी जा रही है।

इस सूचना पर थाना कोतवाली और सर्विलान्स सैल की संयुक्त टीम ने प्रकाश में आये तथ्यों के आधार पर अभियुक्त सन्दीप सिंह निवासी भासौन थाना अयाना को उसके मोबाइल, फर्जी सिम कार्ड्स, कूटरचित आधार कार्ड आदि के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।

पूछताछ करने पर अभियुक्त सन्दीप सिंह ने बताया कि एक साल पहले अनमोल तिवारी ने मेरे साथ लूट की घटना की थी वह अब जेल से बाहर आ गया था तो मैं उसे फिर से फंसाना चाहता था, इसलिए मैंने अपने आधार कार्ड में नाम बदलवाया, दूसरे के नाम से एक फर्जी सिम कार्ड लेकर अनमोल तिवारी की वाट्स ऐप आईडी बनाई और प्रतिष्ठित लोगों को जान माल की धमकी देता था। अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

रफीक अंसारी को हाईकोर्ट से मिली जमानत, इस दिन जेल से रिहा होंगे सपा विधायक

मेरठ: समाजवादी पार्टी के विधायक रफीक अंसारी को जमानत मिल गई है। वह सोमवार की जेल ...