Ashka : लिप सर्जरी को लेकर निशाने पर

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस Ashka आश्का गोराडिया हाल में अपनी होठों की सर्जरी कराने को लेकर सोशल मीडिया में ट्रोल की जा रही हैं। इस दौरान आश्का की पुरानी और नई फोटोज शेयर कर यूजर्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं। ट्रोल से परेशान आश्का ने कुछ कमेंट्स पर करारा जवाब भी दिया। उन्होंने कहा कि यह मेरा व्यक्तिगत फैसला है और इस कारण मुझे कोई शर्मिंदगी नहीं है।

मुझे कोई शर्म नहीं : Ashka

एक इंटरव्यू में Ashka आश्का ने कहा, ’मैंने ल‍पि सर्जरी कराई है, इस बात को मानने में मुझे कोई शर्म नहीं है। मेरे पति ब्रेंट गोबल ने मुझे एहसास दिलाया कि इसमें कोई भी छिपाने वाली बात नहीं है। ब्रेट ने मुझसे कहा, लोग तुम्हें शर्मिंदा करेंगे लेकिन ऐसा महसूस करने की जरूरत नहीं है।’आश्का ने यह भी कहा कि अगर किसी का दांत टूट जाता है तो वो डेंट‍स्टि के पास जाता है। ठीक वैसे ही कोई सुंदर द‍खिना चाहता है तो कुछ भी करवा सकता है।

मेड‍किल सांइस पहले से बहुत एडवांस हो रहा है।उन्होंने कहा कि मह‍लिओं का सुंदर द‍खिना कोई आज की बात नहीं है। बल्कि 7000 सालों से मेकअप चलता आ रहा है। लिपस्टिक भी करीब 5000 सालों से चल रही है। बकौल आश्का हजारों ब्यूटी अप्लीकेशन आज नहीं होती अगर उनका डिमांड नहीं होता। इसलिए अगर कोई लड़की अपने चेहरे में तब्दीली कराती है तो उसे बुरा क्यों माना जाता है।

Loading...

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

कोरोना वायरस की वजह से ईद पर रिलीज नहीं होगी सलमान की राधे

कोरोना वायरस के चलते सलमान खान की फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की थाईलैंड ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *