Breaking News

आयुष्मान खुराना ने शेयर किया ये विडियो

टोनी कक्कड़ का गाना ‘धीमें-धीमें’ अब कार्तिक आर्यान, धरती पेडनेकर, अनन्या पांडे स्टारर फ़िल्म ‘पति, पत्नी  वो’ में आ गया है. इस गाने को लेकर भूमि पेडनेकर ने एक वीडियो शेयर किया है.

जिसमें उनके साथ फ़िल्म के हीरो कार्तिक आर्यान नहीं हैं, बल्कि आयुष्मान खुराना डांस कर रहे हैं. इस वीडियो में दोनों कुछ शानदार स्टेप्स करते नजर आ रहे हैं. 9 नवंबर को रिलीज़ हुए इस गाने को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.

भूमि ने अपने ऑफ़िशियल एकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘चांदनी रात में हीरो आयुष्मान के साथ में. हमेशा बेस्ट देने के लिए शुक्रिया एके( आयुष्मान खुराना). लव लव लव यू.‘ बताते चलें कि अक्षय कुमार ने भी ‘हाउसफुल-4’ के प्रमोशन के लिए कुछ ऐसा ही किया था. उन्होंने लोगों को ‘बाला’ गाने के स्टेप्स को करने का चैलेंज़ दिया था. हालांकि, धरती में चैलेंज़ नहीं दिया है, लेकिन इससे फ़िल्म का प्रमोशन जरूर हो रहा है.

बता दें कि ‘पति पत्नी  वो’ फ़िल्म से पहले भी यह गाना लोगों के ज़ुबान चढ़ गया है. इसे फ़िल्म से पहले टोनी कक्कड़ ने बतौर सिंगल सॉन्ग रिलीज़ किया था. जिसने इंटरनेट पर बहुत ज्यादा धमाल मचाया था. लोगों ने इस गाने स्टेप्स के साथ अपने वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं. अब इसे गाने के जरिए फ़िल्म का प्रमोशन किया जा रहा है, जो कि छह दिसंबर को पर्द पर आएगी.

‘पति, पत्नी  वो फ़िल्म’ वर्ष 1978 में आई इसी नाम की फ़िल्म का रीमेक है. पहले फ़िल्म को महाभारत फेम बी आर चोपड़ा ने बनाया था. अब इस नयी वाली फ़िल्म को मुद्दसर अज़ीज ने बनाया है. दर्शकों को इस फ़िल्म का गाना तो पसंद आ रहा है. अब देखना होगा कि फ़िल्म कितनी पसंद आती है.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...