Breaking News

ईकॉमर्स के साथ बैस्ट प्राइस ने छोटे किराना कारोबारियों की सुरक्षा और बचत बढ़ाई

बैंगलुरु। भारत में ही विकसित फ्लिपकार्ट ग्रुप के डिजिटल बी2बी मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट होलसेल ने अपने कैश-एंड-कैरी बिज़नेस बैस्ट प्राइस के सदस्यों के लिए ’ऑनलाइन शॉपिंग धमाका माह’ की शुरुआत की है, जिसका लक्ष्य है देश भर के छोटे खुदरा व्यापारियों की बचत वृद्धि तथा ईकॉमर्स के माध्यम से उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए उनके दरवाज़े तक शीघ्रता से सामान पहुंचाना। बैस्ट प्राइस कैश-एंड-कैरी के सदस्य बैस्ट प्राइस ऐप और वैबसाइट के जरिए ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं तथा दैनिक आवश्यकता की वस्तुओं पर 15 प्रतिशत तक की छूट के साथ-साथ विविध प्रकार के उत्पादों की फ्री डिलिवरी भी प्राप्त कर सकेंगे।

आदर्श मेनन, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट एवं हैड – फ्लिपकार्ट होलसेल एंड वालमार्ट इंडिया, ने कहा, ’’ईकॉमर्स खरीददारी के सुरक्षित व सुविधाजनक माध्यम के तौर पर उभरी है। ऐसे में ऑनलाइन शॉपिंग धमाका माह छोटे खुदरा विक्रेताओं, किराना कारोबारियों, ओ एंड आई शॉपर्स के लिए बहुत बढ़िया मौका है अपनी बिक्री व मुनाफा बढ़ाने का। फ्लिपकार्ट होलसेल में हमारी शीर्ष प्राथमिकता है देश भर के छोटे किराना व्यापारियों की वृद्धि एवं समृद्धि और साथ में उनकी सुरक्षा पर भी हमारा पूरा ध्यान है। ईकॉमर्स के माध्यम से छोटे खुदरा विक्रेताओं के लिए कारोबार को आसान बनाने का हमारा निरंतर प्रयास रहता है तथा उपयोगी जानकारी व स्टॉक चयन द्वारा हम उनकी मांग बढ़ाने की कोशिशों में सहयोग देते हैं।

हमारा मानना है कि ऑनलाइन शॉपिंग धमाका माह हमारे बैस्ट प्राइस सदस्यों की अहम बचत कराने में बहुत मददगार साबित होगा और साथ ही इस चुनौतीपूर्ण समय में उनकी सुरक्षा भी सुनिश्चित करेगा।’’ बैस्ट प्राइस में ऑनलाइन शॉपिंग धमाका माह 1 अप्रैल 2021 से आरंभ हो चुका है और यह 30 अप्रैल 2021 को खत्म होगा। इस दौरान सभी श्रेणियों में उत्पाद प्रस्तुत किए जाएंगे जैसे खाद्य पदार्थ, पर्सनल केयर, होम केयर, पैकेज्ड फूड व पेय, इलेक्ट्रॉनिक्स व उपकरण तथा 100 से अधिक ब्रांडों की अन्य सामान्य वस्तुएं। बैस्ट प्राइस सदस्य विविध आकर्षक ऑफर्स का लाभ भी उठा सकेंगे जैसे कैशबैक, कूपन डिस्काउंट और रात को खरीददारी करने वालों को अतिरिक्त छूट, इसके अलावा ऑनलाइन ऑर्डरों पर फ्री डिलिवरी भी है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

Flipkart ने शुरू की खास सेवा, 6 शहरों में ऑर्डर करने पर 90 मिनट के अंदर हो जाएगी डिलीवरी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart ने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *