भाभीजी घर पर हैं लोकप्रिय क़िरदार तिवारी जी रोहिताश गौर की बेटी गीति गौर एक्टिंग की दुनिया शुरुवात

टीवी धारावाहिक ‘भाभीजी घर पर हैं’ के बेहद लोकप्रिय क़िरदार तिवारीजी रोहिताश गौर की बेटी गीति गौर एक्टिंग की दुनिया में क़दम रखने जा रही हैं और अमित मिश्रा के म्यूज़िक वीडियो आय विल ऑलवेज ब्लाइन्डली लव यू से अपने अभिनय करियर की शुरुवात कर रही है इस अवसर पर निर्देशिका आकांक्षा एम अमीन, गीती ग़ौर , मृदुल श्रीवास्तव , रोहिताश्व ग़ौर , डा. रेखा ग़ौर, कॉमेडियन वीआयपी , सुरिन्दर , परितोष , निर्माता जे अब्बास , मायकल अमीन , आर स्वामी उपस्थित थे . अमित मिश्रा के इस गाने को कार्निवल वन फ़िल्म्स प्रोडक्शन कंपनी दो नये प्रतिभाशाली एक्टर – गीति गौर और मृदुल श्रीवास्तव के साथ लॉन्च किया गया है. उल्लेखनीय है कि गीति गौर जाने-माने टीवी एक्टर रोहिताश गौर की बेटी हैं. गीति ग़ौर पहले से ही मॉडलिंग की दुनिया से जुडी रही है और उन्होंने लिवॉन टाइम्स फ़्रेश फ़ेस 2018 का ख़िताब भी जीता था.

मृदुल श्रीवास्तव इस म्यूज़िक वीडियो में गीति गौर के को-एक्टर के तौर पर दिखेंगे. उनका ताल्लुक दिल्ली से है और वो एक थिएटर एक्टर हूं. एक एक्टर के तौर पर पहचान बनाने की ख़ातिर वो दिल्ली छोड़कर मुम्बई चले आए. इस म्यूज़िक वीडियो का निर्देशन आकांक्षा एम. अमीन ने किया है. उन्हें देश के उपराष्ट्रपति श्री वैकेंया नायडू के हाथों से पत्रकारिता में गोल्ड मेडल मिल चुका है.

Loading...

जब रोहिताश गौर से एक वीडियो सॉन्ग के ज़रिए कहाकि , “मैं अपनी बेटी के लिए बेहद ख़ुश हूं. वो मेहनत करते हुए सीढ़ी-दर-सीढ़ी आगे बढ़ रही है. मॉडलिंग से शुरुआत कर अब एक म्यूज़िक वीडियो के ज़रिए डेब्यू करना अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है. मुझे उसपर गर्व है. वो अपने फ़ैसले ख़ुद ही लेती है और हमेशा ही उसके लिए फ़ैसलों में उसका मार्गदर्शन करता हूं.”

अपने डेब्यू को लेकर गीति गौर काफ़ी उत्साहित हैं. ऐसे में उन्होंने अपने अनुभवों‌ को साझा करते हुए कहा, “मुझे बेहद ख़ुशी है कि मेरा डेब्यू अमित मिश्रा के गाने के साथ हो रहा है, जिसे आकांक्षा एम. अमीन ने निर्देशित किया है. यह मेरा पहला एक्टिंग प्रोजेक्ट है और मुझे पूरी उम्मीद है कि इसे लोगों का अच्छा प्रतिसाद मिलेगा. मैंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और इस म्यूज़िक वीडियो के ज़रिए मुझे बतौर एक्टर लॉन्च किया जा रहा है. मेरे लिए ये किसी सपने के सच होने जैसा है. मैं इन तमाम अनुभवों से काफ़ी कुछ सीख रही हूं. मैं ख़ुशनसीब हूं कि मुझे इसे तरह के पिता का साथ मिला, जो हरदम मेरी मदद करने के लिए तैयार रहते हैं और मेरे हर फ़ैसले में मेरा साथ देते हैं.”

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

कोरोना वायरस की वजह से ईद पर रिलीज नहीं होगी सलमान की राधे

कोरोना वायरस के चलते सलमान खान की फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की थाईलैंड ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *