Breaking News

बिग बी फैंस के लिए बड़ी खबर, नमक हलाल का बनाया जाएगा रीमेक

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पुरानी फिल्मों के रीमेक धमाकेदार अंदाज में नजर आते हैं लेकिन कुछ रिमेक औंधे मुंह गिर जाते हैं। आपके फॉरेवर पसंदीदा स्टार बिग बी यानी अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ का रीमेक बनाने की तैयारी चल रही है। इसके बाद अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कबीर सिंह’ के मेकर्स अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘नमक हलाल’ का रीमेक बनाने की तैयारी कर रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं निर्माता मुराद खेतानी ने इस फिल्म के ओरिजिनल राइट्स खरीद लिए हैं।
 
बिग बी की ‘नमक हलाल’ का अब रीमेक बनाया जाएगा। मुराद खेतानी ने फिल्म के ओरिजिनल राइट्स खरीदे हैं।’ मुराद खेतानी ने इन खबरों को कन्फर्म करते हुए कहा, ‘हां, मैंने अमिताभ बच्चन-शशि कपूर-स्मिता पाटिल-परवीन बाबी अभिनीत फिल्म ‘नमक हलाल’ के रीमेक के राइट्स खरीद लिए हैं। 
 
यह एक ऐसी फिल्म है जिसे पीढ़ियों से हर उम्र के लोगों द्वारा पसंद किया जाता रहा है। हम फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। हमने अभी तक फिल्म के लिए किसी भी अभिनेता या निर्देशक से संपर्क नहीं किया है। हम स्क्रिप्ट को पूरी तरह से लॉक करने के बाद कास्टिंग पर काम करेंगे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...