Breaking News

श्रद्धा हत्याकांड पर अबतक का सबसे बड़ा खुलासा

श्रद्धा हत्याकांड पर अबतक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस को आखिरकार श्रद्धा वाकर की हत्या के मामले में कुछ प्रमुख भौतिक सबूत मिल गए हैं। महरौली के जंगलों से मिली हड्डियां श्रद्धा के पिता के DNA से मिलान हुआ है। अब ये साफ हुआ है कि वो हड्डियां श्रद्धा की ही थीं।

कर्ज को चुकाने के लिए कारोबारी दोस्त के साथ किया दगा, पूरा मामला जानकर कांप जएगी रूह

मई में श्रद्धा के प्रेमी आफताब पूनावाला को उसके हत्यारे होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। उसके बयान के आधार पर पुलिस ने महरौली के जंगलों से कुछ हड्डियां बरामद की। पुलिस को एक मानव जबड़ा भी मिला था। पुलिस ने इसे DNA जांच के लिए लैब भेजा जिसका मिलान श्रद्धा के पिता से हुआ है। आफताब ने बताया था कि उसने उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए थे जिन्हें उसने फ्रिज में रखा था और बाद में 18 दिनों में दक्षिण दिल्ली के महरौली में उनके किराए के फ्लैट के पास जंगल में फेंक दिया था।

अब तक, सबूतों की सूची में पुलिस के पास उसके “कबूलनामे” के अलावा कथित रूप से आफताब पूनवाला द्वारा इस्तेमाल किए गए कुछ चाकू थे हैं। आफताब पूनावाला पर 18 मई को श्रद्धा वाकर की हत्या करने का आरोप है। महाराष्ट्र के वसई की रहने वाली वालकर की उसके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने इस साल मई में दिल्ली में कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी थी। पूनावाला ने कथित तौर पर श्रद्धा वालकर के शव के 35 टुकड़े किए थे, और शव के टुकड़ों को दिल्ली शहर के अलग-अलग हिस्सों में ठिकाने लगाने से पहले तीन हफ्ते तक दक्षिण दिल्ली के महरौली स्थित अपने आवास पर फ्रिज में रखा था। फिलहाल आफताब न्यायिक हिरासत में है।

भाषणों से कमाए 1,030,780 पाउंड PM पद से हटने के बाद भी कायम जलवा

आफताब पूनावाला उसी फ्लैट में रहता था जिसमें उसने श्रद्धा की हत्या की थी। वह वहां आराम से रह रहा था। आफताब पुलिस और लोगों को चकमा देने के लिए श्रद्धा का सोशल मीडिया अकाउंट्स भी इस्तेमाल करता रहा। लेकिन पुलिस ने श्रद्धा के मोबाइल की लोकेशन और बैंक अकाउंट डिटेल के सहारे आफताब तक पहुंच गई। पुलिस ने उसे 12 नवंबर को गिरफ्तार किया।

About News Room lko

Check Also

प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले में सरकार का एसआईटी बनाने का फैसला, सिद्धारमैया ने दी जानकारी

बंगलूरू:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ‘कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में ...