Breaking News

बीएमडब्ल्यू ने आई7 इलेक्ट्रिक सेडान से हटाया पर्दा, 2022 बीजिंग ऑटो शो में होगी रिवील

बीएमडब्ल्यू ने एक नई सेडान लॉन्च करने की योजना में है, जो बीएमडब्ल्यू आई7 हो सकती है.कंपनी ने बीएमडब्ल्यू आई7 का नया टीजर भी जारी किया है. बीएमडब्ल्यू की ओर से पुष्टि की गई है कि वह 20 अप्रैल को 2022 बीजिंग ऑटोबीएमडब्ल्यू आई7 को रिवील करेगी.

बाजार में बीएमडब्ल्यू आई7 का मुकाबला मर्सिडीज-बेंज EQS से होगा. इसके अलावा वोल्वो और ऑडी की कुछ कारों से भी इसके मुकाबला रहेगा. कंपनी ने कहा कि वह उसी इवेंट में i7 के साथ-साथ नेक्स्ट-जेनरेशन 7-सीरीज की पूरी रेंज से भी पर्दा उठाया जाएगा.

बीएमडब्ल्यू आई7 की टीजर इमेज से इसके डिजाइन को लेकर थोड़ा-बहुत आइडिया मिला है. BMW XM की तरह ही इसमें सिग्नेचर ग्रिल होगी. यह स्लीक और शार्प क्रिस्टल ग्लास एलईडी के साथ आएगी. वहीं, कंपनी ने जो इससे पहले टीजर जारी किया था. बीएमडब्ल्यू आई7 में पीछे की सीटों के लिए बीएमडब्लू थिएटर स्क्रीन के तौर पर अल्ट्रा-वाइड 31-इंच स्क्रीन होगी.

बीएमडब्ल्यू आई7 इलेक्ट्रिक सेडान एक बार फुल चार्ज होने पर 580 से 610 किमी के बीच की रेंज दे सकती है. इसके 120 kWh की बैटरी पैक के साथ आने की संभावना है. इसके टॉप-एंड वेरिएंट में ट्रिपल-मोटर सेटअप मिल सकता है, जो 750 PS का मैक्सिमम पावर आउटपुट दे सकता है.

About News Room lko

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...