Breaking News

एयरटेल लेकर आया ये नया प्लान, 1 महीने तक मिलेगा फ्री…

जिस तेजी से दुनिया डिजिटल की ओर बढ़ रही है उसमें आप इंटरनेट डेटा से दूर नहीं रह सकते हैं। क्या आप भी किसी ऐसे सस्ते रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं जहां आपको इंटरनेट डेटा के साथ अनलिमिटेड वायस कॉलिंग भी मिलता हो!

अगर हां, तो यह खबर आपके लिए है। भारती एयरटेल आपके लिए लाया है ऐसा ही सस्ता प्रीपेड प्लान। एयरटेल के इस प्लान में आपको मिलेगा मंथली हाई स्पीड इंटरनेट डेटा, अनलिमिटेड वायस कॉलिंग SMS और डिज्नी+हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन का मजा। आइए जानते हैं ऐसे ही एयरटेल के 5 बेस्ट प्रीपेड प्लान के बारे में।

अगर आप 1 महीने के रिचार्ज प्लान में डेली डेटा की तलाश में हैं तो यह प्लान आपके लिए है। एयरटेल के 319 रुपये मंथली रिचार्ज प्लान में आपको अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल, डेली 100 SMS और 1 महीने की वेलिडिटि के साथ डेली 2GB इंटरनेट डेटा मिलता है। इसके अलावा, इस रिचार्ज के साथ यूजर्स फ्री विंक म्यूजिक, फ्री हेलो ट्यून्स, अपोलो 24/7 सर्कल और फास्टैग पर कैशबैक जैसे बेनिफिट्स का मजा ले सकते हैं।

359 रुपये के इस प्रीपेड प्लान में आप एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप के साथ एक सेलेक्टेड एक्सस्ट्रीम चैनल का मजा ले सकते हैं। वहीं इस प्लान में आपको अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल, डेली 100 SMS और 1 महीने की वेलिडिटि के साथ डेली 2GB इंटरनेट डेटा मिलता है। वहीं आप हाई-स्पीड डेटा यूज के बाद 64kbps स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा, इस रिचार्ज के साथ यूजर्स फ्री विंक म्यूजिक, फ्री हेलो ट्यून्स, अपोलो 24/7 सर्कल और फास्टैग पर कैशबैक जैसे बेनिफिट्स का मजा ले सकते हैं।

भारती एयरटेल अपने यूजर्स के लिए 28 दिनों का एक सस्ता प्रीपेड प्लान ऑफर कर रही है। इस 179 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आपको अनलिमिटेड लोकल STD और रोमिंग कॉल, 300 SMS और 28 दिनों की वेलिडिटी के साथ 2GB इंटरनेट डेटा मिलता है। इसके अलावा, इस रिचार्ज के साथ यूजर्स फ्री विंक म्यूजिक, फ्री हेलो ट्यून्स, अपोलो 24/7 सर्कल और फास्टैग पर कैशबैक जैसे बेनिफिट्स का मजा ले सकते हैं।

अगर आपको डेली डेटा की जरूरत नहीं है और आप बल्क में डेटा चाहते हैं तो यह मंथली प्लान आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। एयरटेल के 296 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आपको अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल, डेली 100 SMS और 30 दिनों की वेलिडिटी के साथ 25GB बल्क डेटा मिलता है। इसके अलावा, इस रिचार्ज के साथ यूजर्स फ्री विंक म्यूजिक, फ्री हेलो ट्यून्स, अपोलो 24/7 सर्कल और फास्टैग पर कैशबैक जैसे बेनिफिट्स का मजा ले सकते हैं।

 

About News Room lko

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...