Breaking News

कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री की छवि को खराब नहीं कर सकते : जया बच्चन

नई दिल्ली। सपा सांसद जया बच्चन ने सांसद रवि किशन के सोमवार को संसद में दिए बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि “सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है।” गौरतलब हो कल गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स की लत का शिकार बॉलीवुड भी है। मालूम हो, सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स की चर्चा तेज हो गई है।

जया बच्चन ने आज राज्यसभा में बीजेपी सांसद रवि किशन के बयान को लेकर कहा, “कुछ लोगों की वजह से, आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते हैं। मुझे कल बहुत बुरा लगा जब लोकसभा के एक सदस्य, जो खुद इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खराब बोला। जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।”

Loading...

भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन ने इस मुद्दे को सोमवार को सदन में उठाया था। मानसून सत्र में कार्यवाही के दौरान रवि किशन ने कहा कि ड्रग्स की तस्करी और युवाओं द्वारा इसका सेवन करना हमारे देश के सामने नई चुनौती बनकर सामने आया है। युवाओं को भटकाने के लिए चीन और पाकिस्तान साजिश के तहत पंजाब और नेपाल के जरिए यह ड्रग्स पूरे देश में फैलता है। उन्होंने कहा NCB बहुत अच्छा काम कर रहा है। मैं केंद्र सरकार से अनुरोध करुंगा कि आरोपियों को पकड़कर सख्त सजा दी जाए ताकि पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

देश की हर “निर्भया” को मिले त्वरित इंसाफ

अपराध और अपराधी की सिर्फ एक ही परिभाषा होती है। उसे एक ही कानून से ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *