Breaking News

ग्राहक मिलन समारोह : किसानों को कम्पनी द्वारा उपलब्ध कराई गई महत्वपूर्ण जानकारी

औरैया/बिधूना। नगर के आयशर ट्रैक्टर शो रूम में बुधवार को ग्राहक मिलन समारोह का आयोजन किया गया। मौके पर कम्पनी के पदाधिकारियों ने किसानों को कम्पनी द्वारा उपलब्ध कराई जा रही सुविधा पर विस्तार से प्रकाश डाला। साथ ही किसानों को आयशर ट्रेक्टर की खूबियों के बारे में विस्तार से चर्चा की।

सर्विस इंजीनियर ललित राजपूत ने अपने संबोधन में कम्पनी व उसके उत्पादों पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए कहा कि अपने ट्रैक्टर की सर्विस अधिकृत एजेंसी पर ही करवायें। गाड़ी का जाब कार्ड ज़रूर बनवाएं। इंजन आयल कंपनी का ही प्रयोग करें। जिससे इंजन अच्छे से कार्य करे। साथ ही बताया कि ट्रैक्टर की पहली सर्विस 45 घंटे में दूसरी सर्विस 250 घंटे में करानी चाहिए। गोष्ठी कार्यक्रम में आए नये ग्राहकों को एजेंसी मालिक व इंजीनियर टीम द्वारा पौधे भी भेंट किए गए। वहीं फाइनेंसर राघवेंद्र प्रताप व अरुण ने ट्रेक्टर ऋण संबंधी जानकारी दी।

विनोद सिंह ने कहा कि आज आपकी सुविधा के लिए इंजीनियर टीम आई है आप अपनी समस्त समस्या के निराकरण करवाने हेतु अपनी बात रखें। आपकी हर शिकायत का निदान किया जायेगा। एजेंसी मालिक ब्रज किशोर गुप्ता ने किसानों का स्वागत करते हुए कम्पनी की ओर से उपलब्ध कराई जाने वाली हर प्रकार की सुविधा उपलब्ध कराने का भरोसा दिलाया।

समारोह को आयशर ट्रेक्टर एजेंसी की तरफ से आए पदाधिकारियों के साथ साथ सुशीला कुमार चौधरी एरिया इंचार्ज अनिल कुमार एलएनटी , विनोद सिंह सेंगर आदि ने संबोधित किया। कार्यक्रम में राव गजेन्द्र सिंह, देवेन्द्र सिंह चौहान, उदयवीर सिंह, मनोज कुमार, विनोद कुमार, बाबू खां, संतराम सहित सैंकड़ों किसान मौजूद रहे।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

74,590 रुपये की कीमत के साथ भारतीय मार्किट में लांच हुई Hero Passion XTec, देखें संभव मूल्य

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें हीरो मोटोकॉर्प ने नए जमाने के मोटरसाइकिल खरीदारों ...