Breaking News

केशव ने राहुल गांधी को बताया हताश-उदास और निराश सेनापति, बोले- मोदी की गारंटी पर जनता को भरोसा

वाराणसी। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पीएम मोदी के आगमन से पहले वाराणसी पहुंचे, जहां उन्होंने प्रदेश की जनता की ओर से पीएम का स्वागत किया तो दूसरी ओर विपक्षी दलों पर हमला बोला।

👉इस देश में लेकर जाइए हजार रुपये और लीजिए लाखों का मजा, घूमने के लिए बेहद खूबसूरत जगह

केशव प्रसाद मौर्या ने विकसित भारत संकल्प यात्रा से लेकर काशी-तमिल संगमम् कार्यक्रम को एक भारत-श्रेष्ठ भारत की दिशा में उठाया गया कदम बताया।

केशव ने राहुल गांधी को बताया हताश-उदास और निराश सेनापति, बोले- मोदी की गारंटी पर जनता को भरोसा

मोदी की गारंटी पर जनता को भरोसा

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा की कांग्रेस सहित भाजपा विरोधी विपक्ष चुनाव में जनता की अदालत में बार-बार हार का सामना करता है। वह हर प्रकार की हरकतें करने का काम जरूर करता है, जिससे सरकार को बदनाम किया जाता है, लेकिन शायद उनको यह मालूम नहीं है। इस प्रकार की योजना से कुछ नहीं होगा, लेकिन उन्हें नुकसान बहुत ज्यादा हो जाएगा। डिप्टी सीएम ने कहा की मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि अबकी बार 400 पार।

👉उपराष्ट्रपति ने स्वास्थ्य मेले का किया शुभारंभ: बोले – स्वास्थ्य तभी अच्छा रहेगा जब शासन व्यवस्था ठीक रहेगी

केशव प्रसाद मौर्या ने राहुल गांधी को हताश, निराश और उदास सेनापति करार देते हुए कहा कि जिस संसद की सुरक्षा से जुड़े मामले को वह तुल दे रहे हैं उसकी जांच हो रही है। मुद्दा यह होना चाहिए की देश में गरीब कल्याण का क्या काम हुआ, देश के अंदर किसानों के उत्थान के लिए क्या काम होगा, युवाओं की उज्ज्वल भविष्य के लिए क्या काम होगा।

डिप्टी सीएम ने कहा कि जो चुनाव में मुद्दे लेकर वह चार राज्यों में गए थे उन मुद्दों को छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान की जनता ने नकार दिया और भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद दिया है। देश को राहुल गांधी, प्रियंका और सोनिया गांधी की गारंटी पर भरोसा नहीं बल्कि मोदी पर भरोसा है और मोदी जी के गारंटी पर विश्वास है। डिप्टी सीएम ने कहा की वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद चारों तरफ कमल का फूल खिला दिखाई देगा।

80 सीटें भाजपा गठबंधन की

केशव प्रसाद मौर्या ने पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव को रात में सपने आते है। वह असंभव बातों को संभव करने की बात कहते हैं। डिप्टी सीएम ने दावा किया कि 2024 में भारतीय जनता पार्टी के मुकाबले में यह अलग-अलग होकर लड़ें या एक होकर लड़ें, भाजपा यूपी की 80 सीटों पर लंबे अंतराल से चुनाव जीतेगा।

राम भक्तों के लिए गर्व की बात

केशव प्रसाद मौर्या ने कहा की रामभक्तों के इंतजार की वह घड़ी आ गई जब रामलला का भव्य मंदिर बनकर खड़ा है और 22 जनवरी 2024 को प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन होगा। उन्होंने कहा कि हम खुद कारसेवक रहे हैं, जब हम लोग यह नारा लगाते थे कि “रामलला हम आएंगे, मंदिर भव्य बनाएंगे” तो सपा गोली चलवाने की बात कहती थी और कांग्रेस राम के अस्तित्व पर सवाल खड़ा करती थी।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...