Breaking News

प्रबुद्ध सम्मेलन में सपा कांग्रेस बसपा पर जमकर बरसे डिप्टी सीएम, कहा- भाजपा सरकार में सिर्फ चल रहा विकास राज

रायबरेली। सोमवार को उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने प्रबुद्ध सम्मेलन (Enlightened Conference) में शामिल होकर प्रबुद्ध जनों को संबोधित करते हुए सपा बसपा कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में सिर्फ गुंडे राज करते थे। भाजपा की सरकार में सिर्फ विकास राज चल रहा है। हर तरफ विकास की गंगा बह रही है। लेकिन सपा की सरकार में सिर्फ गुंडे चारों तरफ फिरा करते थे। इस बार नगर निकाय के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ चुनाव जीतने जा रही है।

राष्ट्रीय लोक जनता दल के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान, कहा बीजेपी के साथ जल्द करेगे…

निकाय चुनाव को लेकर सपा कांग्रेस और बसपा के बड़े नेताओं के निकलने पर डिप्टी सीएम ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा में जहां सीएम से लेकर सभी बड़े मन्त्री और कार्यकर्ता प्रदेश भर में जनता के बीच जा रहे हैं। वहीं सपा बसपा और कांग्रेस के लोग कहीं नजर ही नहीं आ रहे हैं। सपा बसपा और कांग्रेसियों के न निकलने का कारण बताते हुए कहा कि कांग्रेस बसपा सपा के पास बताने के लिए कुछ नहीं है इसलिए निकलने में शर्म आ रही है।

प्रबुद्ध सम्मेलन

बता दें कि डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक नगर पालिका प्रत्याशी शालिनी कनौजिया के समर्थन में पहुंचे थे। मनिका रोड स्थित निजी होटल में उन्होंने प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करते हुए सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि इस्पात नगर निकाय के चुनाव में हम बड़ी बहुमत के साथ जीतने जा रहे हैं।

दलित दूल्हे के घोड़ी चढ़ने पर विवाद, दबंगों ने बारात को रोका और किया ऐसा…

2024 में एक बार फिर मोदी सरकार लाने जा रहे हैं। इसकी कवायद में अक्षम नगर निकाय के प्रत्याशी शालनी कनौजिया के पक्ष में वोट करने की अपील करने के लिए रायबरेली पहुंचे हैं। जनता ने मुझे भरोसा दिलाया कि नगर पालिका विशाल नगर पालिका बनाकर भेजेंगी। कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री प्रतिभा शुक्ला, दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री एवं लोकसभा प्रभारी वीरेंद्र तिवारी, विनोद बाजपेई, पूर्व जिलाध्यक्ष पशुपति शंकर बाजपेई, एडवोकेट राकेश तिवारी, राजन मिश्रा मौजूद रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...