Breaking News

150mAh की बैटरी के साथ मिल रहा हैं Dizo का Wireless नेकबैंड, यहाँ जानिए इसका संभव मूल्य

Dizo Wireless नेकबैंड कंपनी का पहला वायरलेस नेकबैंड है। Dizo Wireless नेकबैंड को भारतीय बाजार में 1,499 रुपये की कीमत पर पेश किया गया था, हालांकि फिलहाल इसे 1,299 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Dizo नेकबैंड में 11.2mm का ड्राइवर दिया गया है और इसमें भी बड्स वाली बास Boost+ एल्गो है। इसमें गेमिंग के लिए 88ms की सुपर लो लैटेसी मोड है। इसमें इनवायरमेंटल न्वाइज कैंसिलेशन (ENC) भी है। इसमें 150mAh की बैटरी दी गई है जिसे लेकर 17 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है.

डीजो के इस नेकबैंड की डिजाइन काफी हद तक Realme Buds Wireless 2 जैसी है, हालांकि फीचर्स में आपको फर्क मिलेगा। यह एक फ्लैक्सिबल रबड़ का नेकबैंड है जिसके दोनों बड्स में मैग्नेट दिया गया है जो कि इस्तेमाल ना होने की स्थिति में आपसे में चिपक जाते हैं। सबसे खास बात यह है कि इस्तेमाल ना होने की स्थिति में यह अपने आप ऑफ हो जाता है।

बेहतर कॉलिंग के लिए इसमें ENC है। ENC ने रिव्यू के दौरान कॉलिंग में काफी मदद की। इस नेकबैंड को हमने आईफोन और एंड्रॉयड दोनों के साथ इस्तेमाल किया। कनेक्टिविटी को लेकर हमें कोई समस्या नहीं हुई। इस नेकबैंड की सबसे अच्छी बात यह है कि दोनों बड्स के आपस में चिपकते ही पावर ऑफ हो जाता है और नेकबैंड डिस्कनेक्ट हो जाता है।

About News Room lko

Check Also

रेलवे प्लेटफॉर्म टिकट अब जीएसटी के दायरे से बाहर, वित्त मंत्री का परिषद की बैठक के बाद एलान

जीएसटी परिषद् ने रेलवे की ओर से आम लोगों को दी जाने सेवाओं पर बड़ा ...