Breaking News

Jeda Jhaal Project : जिलाधिकारी और मेयर ने किया जेड़ा झाल परियोजना का निरीक्षण

फिरोजाबाद। डीएम नेहा शर्मा और मेयर नूतन राठौर ने शुक्रवार को सरकार की जनपद में चल रही अत्यन्त महत्वपूर्ण Jeda Jhaal Project का निरीक्षण किया। उन्होने कार्यांं को शीघ्रता से पूर्ण कराने का निर्देश दिया।

Jeda Jhaal Project को जून 2018 तक पूर्ण किये जाने के निर्देश

डीएम नेहा शर्मा और मेयर नूतन राठौर ने जेड़ा झाल परियोजना का निरीक्षण किया, कार्यांं को शीघ्रता से पूर्ण करते हुये परियोजना को प्रत्येक दशा में जून 2018 तक पूर्ण किये जाने के निर्देश दिये।
उन्होंने अधिशाषी अभियन्ता अस्थाई खण्ड जल निगम को निर्देश दिये है कि 15 मई तक प्रत्येक दशा में नहर का कार्य पूर्ण करके पानी सप्लाई को प्रारम्भ कर दें।

जिलाधिकारी ने बताया कि फिरोजाबाद शहर में पानी की समस्या अत्यन्त गम्भीर होती जा रही है और भूमिगत जल का स्तर लगातार कम होता जा रहा है। लोगों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने के किये जा रहे प्रयासों के क्रम में यह अत्यन्त महत्वपूर्ण प्रयास हैं।

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अशोक कुमार, अधिशाषी अभियन्ता सिंचाई निर्माण खण्ड, अपर नगर आयुक्त प्रमोद कुमार, डीपीआरओ गिरीश चन्द्र, अधिशाषी अभियन्ता अस्थायी खण्ड जल निगम राकेश कुमार, पार्षद फूल माला, रेखा यादव विशेष रूप से मौजूद रहें ।

 

Loading...
मो० फरमान

 

ये भी पढ़ें – PM मोदी ने अंबेडकर स्मारक का किया उद्धाटन

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

देश में पुनः बटवारे की नींव डालने का किया जा रहा षड़यंत्र: डाॅ. मसूद

लखनऊ। भारतीय नागरिकता अधिनियम 1955 में संसद द्वारा पारित संशोधन भारतीय संविधान की पवित्रता व ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *