Breaking News

उत्कृष्ट कार्य करने पर डीएम को एल्ट्स वाॅटर इनोवेशन अवार्ड से किया जायेगा सम्मानित

रायबरेली। जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव को जनपद पीलीभीत में पूर्व में जिलाधिकारी के पद तैनात रहकर उनके द्वारा किये गये ग्राउंड वाटर रीचार्जिंग और रेन वाटर हार्वेस्टिंग व इनोवेशन के लिए, उत्कृष्ट कार्य हेतु एल्ट्स वाॅटर इनोवेशन अवार्ड के लिए चयन किया गया है। इसके अलावा जिलाधिकारी द्वारा उनके अनुकरणीय कार्य के लिए बिना किसी भेदभांव निष्पक्षता के साथ नागरिकों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए और शासन में अपनी पहुंच का विस्तार कर आम आदमी को शासकीय और गैर शासकीय लाभ परक योजनाओं से लाभान्वित करवाने के लिए तथा कोविड-19 कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव व रोकथाम एवं जागरूकता हेतु आमजन द्वारा प्रशंसा की गई है।

जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव को 28 अगस्त को भारत सरकार के जल शक्ति मंत्रालय के साथ ‘‘होस्ट पार्टनरशिप’’ में आयोजित होने वाले एल्ट्स नेशनल वाटर इनोवेशन समिट में सम्मानित होने के लिए एल्ट्स वॉटर इनोवेशन अवार्ड के लिए डीएम का नामांकन का संदर्भ है। संस्था द्वारा खुशी व्यक्त करते हुए बताया गया कि जिला पीलीभीत में ग्राउंड वाटर रीचार्जिंग और रेन वाटर हार्वेस्टिंग के लिए इनोवेशन शीर्षक वाली आपकी परियोजना को जल क्षमता, दक्षता बढ़ाने के लिए राष्ट्रीय जल नवाचार इनोवेटिव टेक्नोलॉजीज इनोवेशन वाॅटर, एल्ट्स वाॅटर इनोवेशन अवार्ड के लिए जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव को चुना गया है।

Loading...

जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव को भारत सरकार के जल शक्ति मंत्रालय के साथ ‘‘होस्ट पार्टनरशिप’’ में आयोजित, एल्ट्स नेशनल वाटर इनोवेशन समिट में एल्ट्स वॉटर इनोवेशन अवार्ड सम्मानित होने के लिए जिलाधिकारी के चयन होने पर जनपदवासियों में खुशी की लहर है। मुख्य विकास अधिकारी अभिषेक गोयल, सहायक निदेशक सूचना प्रमोद कुमार, अपर जिलाधिकारी प्रशासन राम अभिलाष, अपर जिलाधिकारी वि.रा. प्रेम प्रकाश उपाध्याय, नगर मजिस्ट्रेट युगराज सिंह, मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 संजय कुमार शर्मा, अतिरिक्त मजिस्ट्रेट अंशिका दीक्षित, सूचना विभाग कम्प्यूटर विशेषज्ञ मो0 राशिद रियाज, एनआईसी के प्रभात, सहित कई जनपदस्तरीय अधिकारियों, पत्रकार बन्धुओं, समाज सेवियों व कर्मचारियों ने जिलाधिकारी को हार्दिक बधाई दी।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

औरैया: 29 कोरोना संक्रमित मिलने के बाद कुल मरीज 2126 हुए

औरैया। जनपद में गुरूवार को 29 कोरोना संक्रमित मिलने के बाद कोरोना मरीजों की कुल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *