Breaking News

डॉक्टर्स डे के मौके पर सम्मानित किए गये वैक्सीनेशन सेंटर के डॉक्टऱ, नर्सेज एवं स्टाफ

लखनऊ। बीते 18 जून से ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला के वैक्सीनेशन सेंटर में आज डॉक्टर्स डे के मौके पर लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की ओर से डॉक्टरों नर्सों और पूरे स्टाफ को सम्मानित करके उनका आभार प्रकट किया गया। गुरुद्वारा नाका हिंडोला के वैक्सीनेशन सेंटर में आज 854 लोगों को वैक्सीन लगाई गई।

लखनऊ गुरूद्वारा प्रबंध कमेटी के अध्यक्ष सरदार राजेंद्र सिंह बग्गा ने इस मौके पर कहा कि वैक्सीनेशन सेंटर में डॉक्टर अंकुश शुक्ला और उनकी पूरी टीम पूरी तन्मयता और समर्पित सेवा भाव के साथ गुरुद्वारा साहब में वैक्सीन लगवाने वाले व्यक्तियों की सेवा कर रही है। आज डॉक्टर्स डे के मौके पर हम सभी लोग प्रबंधक कमेटी डॉक्टर और उनकी पूरी टीम की आभारी है जो कोरोना के खिलाफ जंग में इतने समर्पित भाव से वैक्सीन लगाने की सेवा करके कोरोना को परास्त करने में लगे हुए हैं।

गुरुद्वारा साहब में वैक्सीनेशन का प्रबंध सतपाल सिंह मीत हरविंदर पाल सिंह नीटा हरमिंदर सिंह टीटू कुलदीप सिंह सलूजा लखविंदर सिंह घई के साथ खालसा इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल वीरेंद्र सिंह और उनके सहयोगी अध्यापक कर रहे हैं सब ने मिलकर आज डॉक्टर और उनकी टीम को सम्मानित किया।

दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...