Breaking News

Drugs case: एनसीबी दफ्तर नहीं पहुचें अर्जुन रामपाल, अधिकारीयों से 22 दिसंबर तक का मांगा समय

अभिनेता अर्जुन रामपाल को आज (बुधवार) को एनसीबी के सामने पेश होना था, लेकिन वह नहीं आए। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक पर्सनल कारण की वजह से वो आज एनसीबी के सामने पेश नहीं हुए। अर्जुन रामपाल ने एजेंसी के सामने पेश होने के लिए 22 दिसंबर का वक्त मांगा है। अर्जुन ने कहा कि वो 22 दिसंबर से पहले एनसीबी के सामने पेश हो जाएंगे।

Arjun Rampal

एनसीबी ने मादक पदार्थ मामले में फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल को मंगलवार को नोटिस जारी कर बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। जानकारी के अनुसार एनसीबी ने पिछले महीने अर्जुन रामपाल के घर पर छापा मारा था। उस समय उनके घर से ड्रग बरामद की गई थी। इस संबंध में एनसीबी ने अर्जुन रामपाल और उनकी लीव-इन पार्टनर गैब्रिएला से लगातार दो दिन पूछताछ की थी।

अर्जुन रामपाल ने उस समय एनसीबी के समक्ष मादक पदार्थ लेने की बात स्वीकार की थी और इस संबंध में डॉक्टर का पर्चा भी दिखाया था। इसके बाद एनसीबी ने अर्जुन रामपाल को छोड़ दिया था। बताया जा रहा है कि एनसीबी इसी मामले की गहन पूछताछ के लिए अर्जुन रामपाल को फिर से दफ्तर में बुलाया है।

एनसीबी ने मादक पदार्थ मामले में कामेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार किया था। इसी मामले में भारती सिंह से सोमवार को एनसीबी ने फिर से पूछताछ की है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...