मनोरंजन जगत को लगा एक और बड़ा झटका, 16 साल की इस टिक-टॉक स्टार ने की आत्महत्या

मनोरंजन जगत को हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर गहरा झटका लगा था। इसी बीच अब मनोरंजन जगत से एक और हैरान कर देने वाली खबर आई है। सूत्रों के मुताबिक 16 साल की टिक-टॉकर सिया कक्कड़ ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली है।

सिया ने इतना कठोर कदम क्यों उठाया फिलहाल इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी डांस वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें वो पंजाबी गाने पर डांस करती दिख रही हैं।

सिया के मैनेजर अर्जुन सरीन के मुताबिक बुधवार रात को उनकी एक गाने के सिलसिले में सिया से बात हुई थी। वह अच्छे मूड में थीं और एकदम ठीक थीं। उनके मैनेजर ने बताया उन्हें नहीं पता आखिर ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से सिया ने ये कदम उठाया।

Loading...

बता दें कि इंस्टाग्राम पर सिया के 91 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। सिया के टिकटॉक पर 1.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं। सिया अभी महज 16 साल की थीं।

याद दिला दे कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत एक मध्यमवर्गीय पारिवारिक पृष्ठभूमि से आते थे। उन्होंने काफी संघर्ष के बाद बॉलीवुड तक का सफर तय किया था। उनके सपने बड़े थे। इतने जिंदादिल होने के बावजूद उन्हें कौन सा गम सताता रहा इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

फैंस के लिए झटका, बंद हो रहा कपिल शर्मा का पॉपुलर कॉमेडी शो!

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कपिल शर्मा का नाम कॉमेडी के दिग्गज स्टार्स ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *