Breaking News

90s में गोविंदा-रवीना की जोड़ी के दीवाने थे फैंस, ‘राजा जी’ से पहले इन फिल्मों मे किया काम

बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा और रवीना टंडन की फिल्म ‘राजा जी’ दर्शकों को आज भी पसंद है। साल 1999 में रिलीज हुई इस फिल्म को आज 25 साल पूरे हो गए हैं। ‘राजा जी’ 21 मई 1999 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। गोविंदा और रवीना के साथ इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी दिखाई दिए थे। फिल्म में उन्होंने गोविंदा के मामा का रोल निभाया था। फिल्म में गोविंदा पैसों के लिए एक अमीर लड़की से शादी करना चाहते हैं। फिल्म की कहानी बेहद ही मजेदार है। फिल्म के 25 साल पूरे होने पर जानते हैं कि ‘राजा जी’ से पहले गोविंदा-रवीना की जोड़ी कौन-कौन सी फिल्म में नजर आई है…

परदेसी बाबू (1998)
इस फिल्म में गोविंदा को एक अमीर परिवार की लड़की से प्यार हो जाता है। लड़की के पिता गोविंदा के सामने शर्त रखते हैं कि उसे एक साल में एक करोड़ रुपए कमाने होंगे। जब गोविंदा पैसे कमाने की जद्दोजहद में लगे रहते हैं तभी उनकी मुलाकात हैप्पी सिंह यानी सतीश कौशिक से होती है। जो बिजनेस करने में गोविंदा की मदद करते हैं। फिल्म में गोविंदा और रवीना की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आई थी।

बड़े मियां छोटे मियां (1998)
अमिताभ बच्चन और गोविंदा की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ दर्शकों की पसंदीदा फिल्म में से एक है। फिल्म में अमिताभ और गोविंदा का डबल रोल भी था। पहली अमिताभ-गोविंदा की जोड़ी पुलिस की भूमिका में थी, वहीं दूसरी अमिताभ-गोविंदा की जोड़ी चोर की भूमिका में थी। फिल्म में गोविंदा के साथ रवीना नजर आई थीं।

दूल्हे राजा (1998)
अभिनेता गोविंदा की फिल्म ‘दूल्हे राजा’ साल 1998 की हिट फिल्मों में से एक थी। फिल्म में गोविंदा और रवीना टंडन की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इसी फिल्म से दोनों की जोड़ी हिट हुई थी। इस कॉमेडी फिल्म में जॉनी लीवर और कादर खान भी अहम भूमिका में नजर आए थे।

About News Desk (P)

Check Also

फिर से दर्शकों को दिखेगी हीरामंडी के गलियों की झलक, सीजन 2 लेकर आएंगे भंसाली

हीरामंडी ने दुनिया में तहलका मचा दिया है। अपने लॉन्च के पहले सप्ताह के भीतर, ...