Breaking News

कांग्रेस की चौपाल में किसानों ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

फिरोजाबाद। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संदीप तिवारी द्वारा गौछ का बाग, ब्लॉक नारखी फ़िरोज़ाबाद मे “जय जवान-जय किसान” कार्यक्रम के अंतर्गत “किसान चौपाल” का आयोजन किया गया, जिसमें प्रदेश के महासचिव अनिल यादव जी द्वारा किसान चौपाल की अध्यक्षता की गई है।

सर्वप्रथम पुलवामा में शहीद हुए सैनिको को श्रद्धांजलि अर्पित कर दो मिनट का मौन धारण किया गया। उसके उपरांत चौपाल में किसानों से संवाद स्थापित करते हुए जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी ने कहा कि आज किसान केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण बहुत परेशान है।

किसानों ने कहा कि दिल्ली में किसान सरकार द्वारा लाये गए तीनो किसान विरोधी बिलो का पिछले लगभग अस्सी दिनों से विरोध कर रहा है और ये सरकार है कि जवानों और किसानों को लड़ाने का कार्य कर रही है और अपने चंद पूंजीपति मित्रो को लाभ पहुँचने के लिए ये तीनों बिल लाई है जिसकी हम सभी किसान निंदा करते हैं।

किसानों ने कहा कि जब तक ये तीनो बिल सरकार द्वारा वापस नहीं लिये जाते तब तक हम लोग इसका विरोध करते रहेंगे।जिलाध्यक्ष संदीप तिवारी ने कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ है और इस हटी सरकार को झुका कर ही दम लेगें।

चौपाल में मनोज भटेले, स्नेहलता बबली, धीरेन्द्र सिंह जुरैल, दुष्यन्त धनगर, मनीष द्विवेदी, रूबल मल्होत्रा, भीकम सिंह पथरिया, बाबा दीक्षित आदि लोग उपस्थित थे।

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...