Breaking News

कंडोम में छिपाकर ड्रग्स लाई थी विदेशी महिला, पुलिस को 8 घंटे तक छकाया

हिमाचल प्रदेश की शिमला पुलिस ने गुरुवार देर रात को एक विदेशी महिला को चिट्टे के साथ पकड़ा था. नशे के खिलाफ अभियान में शिमला पुलिस की ये बड़ी कामयाबी है. 24 घंटों के भीतर पुलिस ने दो विदेशी नागरिकों को पकड़ा है. इसी अवधि में 3 ग्राम के बाद 206 ग्राम चिट्टा पकड़ने में सफलता हासिल की है. अब तक की जांच में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. इस पूरे ऑपरेशन को एडिश्नल एसपी प्रवीर ठाकुर लीड कर रहे थे. एसआईयू और साइबर सेल की टीम ने कड़ी मेहनत कर इस ऑपरेशन को अंजाम तक पहुंचाया.

एएसपी प्रवीर ठाकुर ने बताया कि कैमरून की रहने वाली 41 वर्षीय इस महिला ने पुलिस को करीब 8 घंटे तक खूब छकाया. ये महिला कॉन्डम में 206 ग्राम चिट्टा छुपा कर लाई थी. ये महिला दिल्ली से HRTC की बस में चिट्टा लेकर आई थी. परवाणु पहुंचने के बाद महिला ने अपने प्लान के मुताबिक लिफ्ट लेना शुरू किया. शिमला पहुंचने तक महिला ने कई बार अलग-अलग गाड़ियों से लिफ्ट ली. शिमला पुलिस का साईबर सेल इसकी लोकेशन को ट्रैक कर रहा था.

महिला इतनी शातिर थी कि शिमला में जिसको सप्लाई देनी थी, उसको गाड़ी वालों के नंबर से फोन करती रही. एक बार सोलन पहुंचने के बाद महिला की लोकेशन वापस परवाणु की तरफ हुई दिखी तो शिमला पुलिस ने सोलन पुलिस को सूचना देकर परवाणु में नाका लगा दिया था. कुछ समय बाद महिला शिमला की ओर वापस चल पड़ी. पुलिस को शक है कि सोलन क्षेत्र में महिला ने नशे की खेप पहुंचाई है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...