Breaking News

कोरोना मृतकों की सही संख्या नहीं बता रही सरकार: राहुल गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कोरोना टीके की भारी कमी को लेकर मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि वह कोरोना से मरने वाले लोगों का सही आंकड़ा नहीं दे रही है। श्री गांधी ने ट्वीट किया, “ भारत सरकार कोरोना से होने वाली मौत के वास्तविक आंकड़े को छुपा रही है।”

इससे पहले उन्होंने टीके की कमी को लेकर सरकार पर निशाना साधा और कहा “कोरोना महामारी के ख़िलाफ़ सबसे मज़बूत सुरक्षा कवच सिर्फ़ वैक्सीन है। देश के जन-जन तक मुफ़्त टीकाकरण पहुँचाने के लिए आप भी आवाज़ उठाइए- केंद्र सरकार को जगाए।” श्रीमती वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट में कहा “आज देश में प्रतिदिन औसतन19 लाख लोगों को वैक्सीन लग पा रही है। केंद्र सरकार की ढुलमुल वैक्सीन नीति ने वैक्सीन वितरण को अधर में लाकर छोड़ दिया है।”

उन्होंने कहा, “ भारत के लोगों ने आशा की थी कि सबके लिए मुफ्त वैक्सीन की नीति बनेगी लेकिन केंद्र सरकार ने दिया क्या। वैक्सीन केन्द्रों पर ताले, एक देश, वैक्सीन के तीन दाम, अभी तक मात्र 3.4 प्रतिशत जनसंख्या का फुल वैक्सीनेशन, जिम्मेदारी त्याग का भार राज्यों पर डालना, दिशाहीन वैक्सीन नीति।”

About Samar Saleel

Check Also

यूपी में बढ़ेगा वैक्सीनेशन का ग्राफ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें केंद्र सरकार ने पैंतालीस वर्ष से अधिक उम्र ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *