Breaking News

उपमुख्यमंत्री से गोविंद नगर विधायक ने नर्सरी स्कूल खोलने की मांग की

कानपुर नगर। गोविंद नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने, सीबीएसई और आईसीएससी के नर्सरी से कक्षा 8 तक के बच्चों के लिए स्कूल खोलने एव कानपुर प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के पदाधिकारियों के, प्रतिनिधिमंडल के साथ, लखनऊ में उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा से भेंट की।

विधायक ने, डॉ दिनेश शर्मा से कहा कि कोरोना कालखंड के उपरांत,वर्तमान परिस्थिति अनुसार अब, सीबीएसई ओर आईसीएसई स्कूलों के, नर्सरी से लेकर आठवीं तक के स्कूल अब खोले जाने चाहिए। जबकि क्लास 9 से ऊपर की सभी कक्षाएं,वर्तमान में चालू है। पहले डबल पाली में यह कक्षाएं लगती थी। और अब वर्तमान में सिंगल पाली में यह कक्षाएं लग रही है।ऐसे में कक्षा 8 तक की भी बच्चों को वर्तमान परिस्थिति के अनुसार कोविड-19 का पालन करने के साथ-साथ, स्कूल खोलने की अनुमति मिलनी चाहिए।

उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कानपुर प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के पत्र पर अपनी संस्तुति के साथ उस पर दोनों बोर्डों से राय मांगी है। और आश्वासन दिया है कि आगामी 15 फरवरी तक इस पर कोई निर्णय कर दिया जाएगा।

उक्त प्रतिनिधिमंडल में प्रमुख रूप से विधायक सुरेंद्र मैथानी के साथ एसोसिएशन के कोआर्डिनेटर प्रतीक श्रीवास्तव, मीडिया प्रभारी के. के. दुबे और अभिनव दीक्षित मौजूद थे।

रिपोर्ट-अवधेश कुमार सिंह

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...