Breaking News

हाईसेंस इंडिया ने तीन रोमांचक टीवी मॉडल: U7K, U6K और E7K के साथ होम एंटरटेनमेंट को बढ़ाया 

• यू7के में मिनी एलईडी ब्रिलियंस, फुल ऐरे लोकल डिमिंग प्रो के साथ क्यूएलईडी डिस्प्ले, 1000 निट्स ब्राइटनेस और 240 हर्ट्ज़ एचआरआर पैनल है।

• यू6के क्यूएलईडी डिस्प्ले, 120 हर्ट्ज एचआरआर पैनल और डॉल्बी विजन एंड एटमॉस के साथ असाधारण गेमिंग प्रदान करता है।

• ई7के में वाइब्रेंट क्यूएलईडी डिस्प्ले, रिच कलर्स और इमर्सिव डॉल्बी विजन और एटमॉस सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

लखनऊ। इलेक्ट्रॉनिक्स और घरेलू उपकरणों में वैश्विक नेता हाईसेंस इंडिया भारत में अपने नवीनतम टेलीविजन मॉडल, यू 7 के, यू 6 के और ई 7 के का अनावरण करने के लिए उत्साहित है। ये उन्नत स्मार्ट टीवी अब विशेष रूप से फ्लिपकार्ट और अमेज़ॅन जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों के साथ-साथ पूरे भारत में क्रोमा और रिलायंस डिजिटल जैसे प्रमुख स्टोरों पर उपलब्ध हैं। ये टेलीविजन, जिनमें से प्रत्येक अद्वितीय विशेषताओं और क्षमताओं से प्रतिष्ठित है, बेजोड़ देखने के अनुभव प्रदान करने के लिए हाइसेंस के दृढ़ समर्पण के प्रमाण के रूप में काम करते हैं।

मिनी एलईडी प्रतिभा, बिलियन-प्लस जीवंत रंग पट्टियों, और बुद्धिमान एआई संवर्द्धन जैसी असाधारण विशेषताओं के साथ, ये टेलीविजन सामग्री का आनंद लेने के तरीके में क्रांति लाने के लिए तैयार हैं। सीमित समय की पेशकश के लिए, जो ग्राहक 1 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच हाइसेंस से नए लॉन्च किए गए टीवी मॉडल खरीदते हैं, उन्हें मानक 2 साल की वारंटी के अलावा अतिरिक्त एक साल की वारंटी मिलेगी। इसके अलावा, हाईसेंस इन तकनीकी प्रगति को आकर्षक मूल्य बिंदुओं पर उपभोक्ताओं के लिए लाता है, जिसमें यू 7के केवल 59,999 रुपये से शुरू होता है, यू 6 के आकर्षक 26,990 रुपये से शुरू होता है, और ई 7 के 24,999 रुपये से शुरू होता है।

हाईसेंस इंडिया ने तीन रोमांचक टीवी मॉडल: U7K U6K और E7K के साथ होम एंटरटेनमेंट को बढ़ाया

हाईसेंस इंडिया के सीईओ प्रणब मोहंती ने कहा, “हम भारत में अपने नवीनतम टेलीविजन लाइनअप को पेश करने के लिए उत्साहित हैं। ये टीवी हमारे ग्राहकों को अत्याधुनिक तकनीक और सर्वश्रेष्ठ व्यूइंग अनुभव प्रदान करने के लिए हमारी अटूट प्रतिबद्धता का प्रतिनिधित्व करते हैं। मिनी एलईडी, क्वांटम डॉट कलर और इंटेलिजेंट एआई एन्हांसमेंट जैसी सुविधाओं के साथ, हमें विश्वास है कि ये टीवी भारतीय घरों में मनोरंजन को फिर से परिभाषित करेंगे। हाईसेंस सस्ती कीमतों पर नवीनतम नवाचारों को लाने के लिए समर्पित है, जो भारतीय बाजार के लिए हमारे वादे को और मजबूत करता है, आगे और अधिक घोषणाओं की योजना के साथ। ”

कीमत और उपलब्धता

U7K: हाईसेंस यू7के, उन्नत तकनीकों की एक सरणी की विशेषता है, चार अलग-अलग स्क्रीन आकारों में उपलब्ध है – 55 इंच, 65 इंच, 75 इंच और 85 इंच। यह उल्लेखनीय टीवी विशेष रूप से अमेज़ॅन पर उपलब्ध है, और यू 7के के लिए शुरुआती लॉन्च मूल्य 59,999 रुपये है, जो 85 इंच मॉडल के लिए 1,39,999 रुपये तक जाता है। और एक उद्घाटन लॉन्च ऑफर के रूप में ब्रांड 1 साल की विस्तारित वारंटी दे रहा है जो इसे व्यापक 3 साल की वारंटी दे रहा है।

U6K : हाईसेंस यू6के अपने क्यूएलईडी डिस्प्ले और गेमिंग एन्हांसमेंट के साथ शानदार व्यूइंग अनुभव प्रदान करता है। 43 यू6के मॉडल अमेज़न और फ्लिपकार्ट दोनों पर उपलब्ध है, जिसकी कीमत 26,990 रुपये से शुरू होती है। और एक उद्घाटन लॉन्च ऑफर के रूप में ब्रांड 1 साल की विस्तारित वारंटी दे रहा है जो इसे एक व्यापक 3 साल की वारंटी देता है।

👉मिर्जापुर के स्कूली बच्चों ने देखी पानी को पीने लायक बनाने की प्रक्रिया

55 इंच मॉडल की कीमत 45,990 रुपये और 65 इंच मॉडल की कीमत 62,990 रुपये है, जो इस त्योहारी सीजन में क्रोमा और रिलायंस डिजिटल सहित ऑफलाइन बड़े प्रारूप वाले रिटेल स्टोर में विशेष रूप से उपलब्ध होगा।

E7K: हाई-स्पीड मनोरंजन के लिए डिज़ाइन किया गया Hisense E7K, विभिन्न प्राथमिकताओं के अनुरूप विभिन्न स्क्रीन आकार प्रदान करता है। टीवी 43 इंच, 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच में उपलब्ध है और 43 इंच के लिए 24,999 / – से शुरू होता है और 65 इंच के लिए 49,999 / – तक जाता है।

लॉन्च ऑफर के रूप में ब्रांड 1 साल की विस्तारित वारंटी दे रहा है जो इसे व्यापक 3 साल की वारंटी दे रहा है, यह मॉडल विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है, जो प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण और एक असाधारण देखने के अनुभव का वादा करता है।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...