Breaking News

पत्नी की पिटाई से पति की मौत

फिरोजाबाद जनपद में एक महिला ने अपने पति को इस कदर पीटा की उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। आरोपी महिला मृतक की दूसरी पत्नी है जिसके साथ मृतक ने लव मैरिज की थी। आरोपी महिला इस बात से नाराज थी कि उसका पति कल अपनी पहली पत्नी से मिलकर आया था। इस दौरान एक मासूम बच्चे का भी सरिया लगने से सिर फट गया। पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है।

मृतक का नाम सचिन यादव पुत्र राम प्रकाश निवासी गुरैया थाना सिरसागंज है। सचिन की पहली शादी रीता निवासी संतोष पुर थाना बसरेहर जिला इटावा के साथ हुयी थी। रीता के चार बच्चे भी है। किसी बात पर रीता और सचिन का विवाद हो गया। रीता अपने बच्चों को लेकर मायके चली गयी। इसी दौरान सचिन के संबंध अपने ही गांव की लड़की रितु पुत्री बृजमोहन बघेल से हो गए। चार साल पहले दोनों ने कोर्ट मैरिज भी कर ली। रितु के तीन साल का एक बेटा भी है।

बताया यह जा रहा है कि कल यानी कि दो जून को सचिन अपनी पहली पत्नी से मिलने के गया था। लौटकर आया तो सचिन और रितु के बीच विवाद भी हुआ। गुरुवार को विवाद इस कदर बढ़ा कि रितु ने लोहे की रोड सचिन के सिर पर दे मारी। मारपीट में तीन साल का बेटा भी घायल हुआ है। इधर घायल सचिन और उसके तीन साल के बेटे को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने सचिन को मृत घोषित कर दिया।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा 

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...