Breaking News

गोरखपुर में भाजपा विधायक ने एक को पीटा

लखनऊ। कैंट इलाके के रूस्तमपुर में भाजपा विधायक विपिन सिंह ने पड़ोसी रिटायर कस्टम सुपरिंटेंडेंट एनडी सिंह के चालक धीरू सिंह की पिटाई कर दी। पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
एनडी सिंह मंगलवार को कैंट थाने में प्रार्थना पत्र लेकर पहुंचे लेकिन इंस्पेक्टर की वीआईपी ड्यूटी होने की वजह से प्रार्थना पत्र नहीं रिसीव किया गया। फिर उन्होंने मुख्यमंत्री, एसएसपी, सीओ कैंट की आफिशियल वेबसाइट पर प्रार्थना पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में विधायक खुद ड्राइवर को मारते हुए दिख रहे हैं।

अफसरों को दिए प्रार्थना पत्र के मुताबिक घटना पांच जनवरी की है। एनडी सिंह के चालक धीरू सिंह घर के सामने नाली के टूटे स्लैब को बनवा रहे थे। दोपहर करीब ढाई बजे विधायक अपनी गाड़ी से आए और अचानक रुक गए। फिर चालक धीरू सिंह को बुलाया और थप्पड़ मारने लगे।

मारपीट की घटना सीसी टीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गई। चालक ने मारपीट की वजह जाननी चाही तो विधायक ने कहा कि अपने मालिक से कह देना कायदे से रहें मोहल्ले में। इसके बाद गाली देते हुए चले गए। एनडी सिंह के मुताबिक घटना के वक्त वह घर पर नहीं थे। आने पर विधायक से कारण पूछा तो वह (विधायक) और उनके अज्ञात चार-पांच साथियों ने अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया।

घटना के सिलसिले में विधायक विपिन सिंह से मोबाइल फोन पर संपर्क साधने की कोशिश की गई लेकिन उनका मोबाइल फोन डायवर्ट मिला। विधायक का जब भी पक्ष आएगा, उसे प्रकाशित किया जाएगा।

About Samar Saleel

Check Also

बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष ने अपनाया कड़ा रूख, बोले- स्कूल से 100 मीटर तक न दिखे तंबाकू

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश राज्य बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष डॉ देवेन्द्र शर्मा ने सर्किट हाउस ...