Breaking News

IND vs ENG: टीम इंडिया को इस दिग्गज खिलाड़ी से मिला मैच जीतने का सबसे बड़ा सीक्रेट

टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने बताया कि ओवल टेस्ट के चौथे दिन टीम इंडिया डर के साये में मैदान पर उतरी थी. क्योंकि चौथे दिन का खेल शुरू होने से ठीक पहले हेड कोच रवि शास्त्री की कोरोना की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव  आई थी.

इसे लेकर टीम थोड़ा विचलित थी. बीसीसीआई ने रविवार को यह जानकारी दी थी कि रवि शास्त्री कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद उनके संपर्क में आए टीम के बॉलिंग कोच भरत अरूण (Bharat Arun), फील्डिंग कोच आर श्रीधर और फिजियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल को होटल में ही आइसोलेट कर दिया गया था.

आकाश चोपड़ा ने कहा कि रविंद्र जडेजा को विकेट चटकाने होंगे तभी टीम इंडिया मैच में वापसी कर पाएगी. मैच के आखिरी दिन अगर रविंद्र जडेजा तीन या उससे ज्यादा विकेट नहीं लेते हैं तो फिर भारत ये मुकाबला नहीं जीतेगा. इस पिच पर तेज गेंदबाजों के लिए सभी 10 विकेट निकालना आसान नहीं हैं. ओवल की पिच बिल्कुल फ्लैट है और बल्लेबाजी के लिए काफी आसान है. मैच अभी भी भारत केपक्ष में है क्योंकि 291 रन बनाना आसान बात नहीं हैं.

जवाब में इंग्लैंड ने बिना किसी नुकसान के 77 रन बना लिए हैं और पांचवे दिन का खेल अभी बाकी है. इंग्लैंड को अभी भी जीत के लिए 291 रन बनाने हैं और उनके सभी 10 विकेट सुरक्षित हैं. टीम इंडिया के गेंदबाजों को अभी तक कोई सफलता नहीं मिली हैं. ऐसे में मैच के आखिरी दिन गेंदबाजों से काफी उम्मीदें हैं.

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...