Breaking News

भारतीय अमेरिकी महिला ने देशवासियों को कोरोना के प्रति चेताया, Video में देखें क्या कहा

चीन के वुहान से दुनिया के तकरीबन सभी देशों में फैल चुके कोरोना वायरस का कहर भारत में भी लगातार बढ़ता जा रहा है। दुनियाभर में अपने पैर पसार चुकी यह महामारी भारत में अब तक नौ लोगों को अपना शिकार बना चुकी है जबकि 492 लोग इससे संक्रमित पाए गए हैं जिसमें 374 मरीज भारतीय हैं जबकि 41 विदेशी नागरिक हैं।

इसके कारण देश भर में अब तक नौ लोगों की मौत हो चुकी है और 24 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक भारतीय अमेरिकी महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह देशवासियों को कोरोना को लेकर चेतावनी देती नजर आ रही है। देखें वीडियो….

 

वीडियो में महिला ने अपना नाम शिल्पा मुंडीर बताया है जो अमेरिका के लुइबिल शहर की निवासी है। वह बता रही है अमेरिका में 26 हजार से ज्यादा कोरोना के मामले सामने आ चुके है और रोजाना हजारों की संख्या में यह मामले बढ़ रहे है। शुरुआत में हमें भी लगा था कि अमेरिका में थोड़े न कुछ होगा लेकिन देखते ही देखते कोरोना ने अमेरिका को अपनी चपेट में ले लिया है। उनहोंने कहा कि अमेरिका के इतना एडवांस होने के बावजूद वह कोरोना पर काबू पाने में नाकाम होता जा रही है।

अब जैसे यहां हालात बन रहे है वह सच में डराने वाले है। भारत की बता करते हुए वह कह रहीं हैं कि यहां लोगों को कोरोना को हलके में नहीं लेना चाहिए। यदि अमेरिका जैसा देश तीन हफ्तों में कोरोना पर काबू पाने में असफल हो रहा है तो इसकी गंभीरता के बारे में लोगों को सझना चाहिए। अंत में उन्होंने भारतवासियों से अपील की कि लोग अपने-अपने घरों में रह कर कोरोना को खत्म करने में मदद करें।

About Aditya Jaiswal

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...