जहरीली शराब से दो लोगो की मौत

लखनऊ- राजधानी के पीजीआई थानाक्षेत्र मे दो व्यक्ति जहरीली शराब पीने से मौत हो गयी । हालांकि बक़ौल पुलिस मौत वजह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुद्धा (60) व जमाल (40) पुत्र मुशीर निवासी औरंगाबाद मिश्रीक सीतापुर (दोनों एक ही पते के मूल निवासी )  तेलीबाग क्षेत्र के खरिका स्थित एक खाली प्लॉट मे झोपड़ी बना कर रहते थे । दोनों राजधानी मे रहकर मजदूरी करते थे । बीती रात दोनों शराब पीने के बाद सो गए व सुबह मृत पाये गए । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेते हुये पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया । पुलिस मौके से दो देशी शराब की खाली बोतल भी बरामद की है ।

 

मधुशाला थी बंद तो कहा से आई शराब ?? 

Loading...

 

मौके की स्थिति देखते हुये यह साफ स्पष्ट हो रहा है दोनों ने जमकर शराब पिया व सो गए व सुबह दोनों मृत पाये गए । सबसे बड़ा सवाल यह है की चुनाव को ध्यान मे रखते हुये तीन दिनों के लिए राजधानी के सारे शराब के ठेके बंद कर दिये थे । ऐसे मे दोनों के पास शराब कहाँ से आई ? यह भी तर्क दिया जा सकता है की दोनों की कच्ची शराब पीकर मौत हो गयी । अगर ऐसा है तो पुलिस कच्ची शराब बनाने वालों पर अंकुश क्यो नहीं लगाई ? आखिर इस मौत के जिम्मेदार कौन है ?

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

टक्कर के बाद डीसीएम और कार जलकर खाक

लखनऊ। प्रदेश के बस्ती के छावनी थानांतर्गत हाईवे पर रविवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *