Breaking News

जम्मू-कश्मीरः शोपियां में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को एनकाउंटर में किया ढेर

कश्मीर के शोपियां जिले में बुधवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर हो गए। अभी कुछ आतंकी इलाके में छुपे हुए हैं और दोनों ओर से फायरिंग जारी है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार की देर रात सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि इलाके के मेलहूरा गांव में आतंकी मौजूद हैं। इस सूचना पर सेना की 55 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ तथा एसओजी की टीम ने गांव की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया।

घेरा सख्त होता देख एक मकान में छिपे आतंकियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाकर फायरिंग शुरू कर दी। पहले तो सुरक्षाबलों ने उन्हें समर्पण के लिए कहा। इसके बाद भी आतंकियों ने गोलीबारी जारी रखी तो सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने शोपियां के मेलहूरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद मंगलवार रात को वहां घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया गया था।

सेना और पुलिस के सूत्रों ने बताया कि मंगलवार की शाम को आतंकवादियों के शोपियां के पास मालहुरा जानपोरा गांव में छिपे होने की जानकारी मिली थी। -फाइल फोटो

उन्होंने बताया कि वहां छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ में अब तक चार आतंकवादी मारे गए हैं। अभी मुठभेड़ जारी है। मारे गए आतंकवादियों की पहचान की जा रही है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

बहेड़ी पालिकाध्यक्ष ने पिंक बूथ पर डाला वोट, पीलीभीत में रूस की महिला ने भी किया मतदान

पीलीभीत :  पीलीभीत-बहेड़ी में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान हो रहा है। इसे ...