Breaking News

कंगना रनौत ने खोला ये बड़ा राज, कहा शादियों में नाचना, रात को बुलाए जाने पर..

कंगना रनौत (Kangna Ranaut)ने अपनी मां की सादगी के बहाने इंडस्ट्री के कई लोगों पर निशाना साधा है। उन्होंने रविवार को अपनी मा की एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह खेत में काम कर रही थीं। उनके फॉलोअर ने फोटो रीट्वीट करते हुए हैरानी जताई कि करोड़पति होकर भी कंगना की मां खेत में काम करती हैं।

मज़दूर, मशीन और मनरेगा!

कंगना रनौत ने खोला ये बड़ा राज

इस पर कंगना ने कई ट्वीट्स करके बॉलीवुड के हीरो, हिरोइन्स पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि न वह शादियों में नाचती हैं और न हीरो के बुलाने पर उनके कमरों में जाती हैं।

बिखारी माफिया ने मेरे ऐटिट्यूड को मेरा ऐरोगेंस कहा, क्योंकि मैंने दूसरी लड़कियों की तरह खिलखिलाना, आइटम नंबर करना, शादियों में नाचना, रात को बुलाए जाने पर हीरो के कमरों में जाना ये सब के लिए साफ मना किया।उन्होंने मुझे पागल घोषित कर दिया और जेल भेजने की कोशिश की। ये ऐटिट्यूड है या दृढ़ता? खुद को सुधारने की जगह वो लोग मुझे सुधारने चले हैं। लेकिन चक्कर ये है कि मुझे अपने लिए कुछ भी नहीं चाहिए। मैंने अभी अपना सब गिरवी रखकर फिल्म बनाई है। राक्षसों का सफाया होगा, बुरी सजा मिलेगी। किसी को मुझे ब्लेम नहीं करना चाहिए।

कंगना रनौत ने संडे को अपनी मां की तस्वीर पोस्ट की थी। इसके साथ कैप्शन लिखा था कि उनकी मां 7-8 घंटे रोज खेत में काम करती हैं। इस पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा, करोड़पति होने के बाद भी कंगना की मां खेत में काम करती हैं। इतनी सादगी आप लाते कहां से हो? इस पर कंगना ने जवाब दिया है, मेरी मां मेरी वजह से अमीर नहीं है।

मैं राजनेताओं, ब्यूरोक्रेट्स और बिजनसमैन के परिवार से हूं। मां 25 साल से ज्यादा टीचर रही हैं। मेरी मां ने सिखाया है कि नमक-रोटी खा लो पर किसी से कुछ मांगो नहीं। ऐसा कुछ भी जो मेरे संस्कारों के खिलाफ है उसको न कहना सिखाया है। फिल्म माफियाओं को समझना चाहिए कि मेरा एटिट्यूड कहां से आता है और मैं फिल्मों और शादियों में नाचने जैसा चीप काम क्यों नहीं कर सकती।

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...