Breaking News

IPL 2021: महाराष्ट्र में कोरोना की रफ्तार के बीच एमसीए ने दी बड़ी जानकारी, जानिए आईपीएल का पहला मैच मुंबई में होगा या नहीं

आईपीएल के सीजन का आरंभ 9 अप्रैल से होने जा रहा है, जिसकी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है। आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन व खिताब जीतने के लिए सभी टीमों के खिलाड़ी नेट प्रैक्टिस कर जमकर पसीना बहा रहे हैं। खिलाड़ियों का मकसद किसी तरह से सीजन में शानदार फॉर्म में रहना है।

कोरोना वायरस के संक्रमण की बढ़ती रफ्तार के बीच पहला मैच वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। ऐसे में सभी के मन में सवाल है कि क्या कोरोना कहर के बीच आईपीएल का मैच वानखेड़े में होगा या नहीं, लेकिन इस बीच दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है।

मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने दोहराया है कि राज्य में कोविड-19 वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सरकार के नवीनतम आदेशों के बावजूद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की गतिविधियों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। महाराष्ट्र सरकार द्वारा घोषित आंशिक लॉकडाउन उपायों के मद्देनजर एमसीए का यह स्पष्टीकरण आया। क्रिकबज ने एमसीए के एक अधिकारी के हवाले से लिखा है, हमारे पास शहर के नगर आयुक्त का एक फोन आया है।
संघ को आश्वासन दिया गया है कि लॉकडाउन के उपायों का आईपीएल मैचों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। हालांकि, अन्य क्रिकेट गतिविधियों को तुरंत रोकना होगा। एमसीए अधिकारी ने यह भी पुष्टि की कि आईपीएल टीमें सामान्य रूप से अभ्यास करना जारी रख सकती हैं। एमसीए अधिकारी ने कहा, कोई भी क्रिकेट गतिविधि जो बायो बबल का हिस्सा है, को निर्बाध रूप से अनुमति दी जाएगी।

 

About Ankit Singh

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...