Breaking News

निसान ने नई दिल्ली में बढ़ाया नेटवर्क, देशभर में निसान टचपॉइंट्स की संख्या 270 पर पहुंची

निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एनएमआईपीएल) ने दिल्ली में चार नए कस्टमर टचपॉइंट्स लॉन्च कर दिए हैं। नई लॉन्चिंग के साथ देशभर में निसान टचपॉइंट्स की संख्या 270 पर पहुंच गई है। दिल्ली में खोले गए चार टचपॉइंट्स में एक शोरूम, दो डिस्प्ले सेंटर और बॉडी शॉप के साथ एक सर्विस सेंटर शामिल है। नए लॉन्च किए गए टचपॉइंट्स से नई दिल्ली में ग्राहकों को निसान की और बेहतर सेल्स एवं सर्विस का अनुभव होगा। यह ग्राहकों को ध्यान में रखकर निसान के आगे बढ़ने के सफर का नया पड़ाव है।

‘लेटर फ्रॉम सुरेश’ के साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं राजकुमार हिरानी के बेटे वीर हिरानी

मोती नगर, नई दिल्ली में यह नया जुबिलेंट निसान शोरूम 5500 वर्ग फीट में बना है। वहीं प्रशांत विहार और द्वारका में क्रमश: 2800 वर्ग फीट और 2000 वर्ग फीट में डिस्प्ले सेंटर बनाए गए हैं। इसके अलावा रामा रोड पर सर्विस सेंटर और बॉडी शॉप एक-दूसरे के पास ही क्रमश: 7250 वर्ग फीट और 7950 वर्ग फीट में बनाए गए हैं।

निसान ने नई दिल्ली में बढ़ाया नेटवर्क, देशभर में निसान टचपॉइंट्स की संख्या 270 पर पहुंची

नए जुबिलेंट निसान शोरूम का उद्घाटन आज निसान इंडिया ऑपरेशंस के प्रेसिडेंट फ्रैंक टोरेस (Frank Torres) और निसान मोटर इंडिया के एमडी सौरभ वत्स (Saurabh Vats) ने किया। अनुभवी पेशेवरों की समर्पित टीम के साथ डीलरशिप का उद्देश्य अनूठी सर्विस प्रदान करना और यह सुनिश्चित करना है कि ग्राहकों को हर पड़ाव पर सर्वश्रेष्ठ संभव मदद मिले।

नए टचपॉइंट्स से निसान (Nissan) की पहुंच बढ़ेगी और सभी ऑटोमोटिव जरूरतों के लिए वन-स्टॉप शॉप प्रदान करते हुए ग्राहकों को अद्वितीय मूल्य प्रदान करने की कंपनी की प्रतिबद्धता को भी मजबूती मिलेगी। इससे ब्रांड की व्यापकता बढ़ेगी और ग्राहकों के लिए पहुंच सुलभ होगी।

UP, बंगाल, छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र में बुरा हाल, पांच दिन गंभीर; कई क्षेत्रों में भीषण जल संकट का खतरा

निसान इंडिया ऑपरेशंस के प्रेसिडेंट फ्रैंक टोरेस ने कहा, नए कस्टमर टचपॉइंट्स जोड़ने की यह पहल ग्राहकों को हर कदम पर सर्वश्रेष्ठ सर्विस प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दिखाती है। ग्राहकों के अनुभव को बेहतर करने पर फोकस करना हमारे हर फैसले के केंद्र में रहता है। हम आगे भी अपने ग्राहकों को अनूठी मदद एवं संतुष्टि प्रदान करते रहेंगे और भारतीय बाजार में अपनी उपस्थिति को मजबूत करेंगे।

निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (Nissan Motor India Private Limited) के मैनेजिंग डायरेक्टर सौरभ वत्स ने कहा, नए कस्टमर टचपॉइंट्स के साथ अपना फुटप्रिंट बढ़ाते हुए हम ग्राहकों के अनुभव को बेहतर करने की अपनी प्रतिबद्धता को भी मजबूती दे रहे हैं। यह उपलब्धि अपने ग्राहकों एवं महत्वपूर्ण सहयोगियों को अनूठा सपोर्ट प्रदान करने के हमारे प्रयासों का प्रमाण है। हम अपने नए केंद्रों पर ग्राहकों का स्वागत करते हैं और उनके साथ लंबे एवं अर्थपूर्ण संबंध की उम्मीद करते हैं।

भारत में मस्तिष्क विकारों के बढ़ते मामले चिंताजनक, स्वास्थ्य देखभाल को लेकर सरकार का बड़ा फैसला

निसान मोटर इंडिया ‘फिजिटल’ डिस्ट्रीब्यूशन अप्रोच के आधार पर परिचालन कर रही है, जिससे ग्राहकों को उनकी सभी जरूरतों के लिए वन-स्टॉप सॉल्यूशन मिलता है। इससे सुगम और सुविधाजनक अनुभव सुनिश्चित होता है, जिसमें ऑफलाइन एवं ऑनलाइन पेमेंट ऑप्शन को इंटीग्रेट किया गया है, जिसका लाभ ग्राहक अपनी पसंद के शोरूम पर ले सकते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

पर्यावरण संरक्षा जागरूकता के लिए बस्ती स्टेशन पर रेल कर्मियों ने बोर्ड एवं बैनर के माध्यम से यात्रियों को किया जागरूक

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में मिशन लाइफ के तहत पर्यावरण को अनुकूल करने हेतु ...