Breaking News

नथिंग इंडिया ने अपनी ऑफ्टर सेल्‍स सर्विस का विस्‍तार किया

मुंबई में तीसरे एक्‍सक्‍लूसिव कस्‍टमर सर्विस सेंटर का शुभारंभ किया

मुंबई (अनिल बेदाग)। लंदन के कंज्‍यूमर टेक ब्रांड, नथिंग ने मुंबई में अपने तीसरे एक्‍सक्‍लूसिव कस्‍टमर सर्विस सेंटर के उद्घाटन की घोषणा की। नए सर्विस सेंटर के रूप में कंपनी का यह विस्तार भारतीय बाजार और इसके उपभोक्‍ताओं की बढ़ती संख्‍या के प्रति नथिंग के डेडीकेशन को दिखाता है।

एसओआई म्यूज़िक अकैडमी के छात्र म्यूज़ियम ऑफ सॉल्यूशंस में करेंगे बाख़, स्ट्रॉस, हेडविग्स थीम का प्रदर्शन

नई दिल्ली में ईएससी के उद्घाटन के थोड़े ही समय बाद, तीसरे एक्‍सक्‍लूसिव कस्‍टमर सर्विस सेंटर को खोलने की घोषणा की गई है। मुंबई में य‍ह एक्‍सक्‍लूसिव कस्‍टमर सर्विस सेंटर 2 अप्रैल से काम करना शुरु कर देगा। कंपनी बेहतरीन कस्‍टमर सपोर्ट और उत्‍कृष्‍ट ऑफ्टर सेल्‍स सेवाएं प्रदान करने की योजना पर लगातार काम कर रही है।

नथिंग इंडिया ने अपनी ऑफ्टर सेल्‍स सर्विस का विस्‍तार किया

नथिंग की योजना जुलाई 2024 तक अपने सर्विस सेंटरों की संख्‍या 300 से बढ़ाकर 350 से अधिक करने की है, जो देश भर में 18000+ पिन कोड में अपनी सेवाएं प्रदान करेंगे। अक्टूबर 2023 में बेंगलुरु में पहले एक्‍सक्‍लूसिव कस्‍टमर सर्विस सेंटर का उद्घाटन ब्रांड के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि थी, इससे भारतीय उपभोक्ताओं को शानदार सेवाएं प्रदान करने की कंपनी की प्रतिबद्धता को और मजबूती मिली।

फेविक्विक ने चार नए वेरिएंट बाजार में उतारे, तुरंत मरम्मत के काम को और बेहतर बनाने का मकसद

हाल ही में, नथिंग ने नथिंग फोन (2a) की अभूतपूर्व सफलता के बारे में गर्व से बताया। इस फोन के लॉन्च के केवल 60 मिनट के भीतर सभी चैनलों पर 60,000 फोन की बिक्री हुई। दिल्ली में एक्सक्लूसिव सर्विस सेंटर का शुभारंभ नथिंग और सीएमएफ के ग्राहकों की बढ़ती संख्‍या को विश्व स्तरीय सेवा प्रदान करने के लिए किया जा रहा है।

नीरज चोपड़ा ने एवरैडी को दी नई एनर्जी

नथिंग इंडिया के मार्केटिंग डायरेक्‍टर प्रणय राव ने इस शुभारंभ के बारे में कहा, नथिंग में हम मानते हैं कि उत्‍कृष्‍ट ऑफ्टर सेल्‍स सर्विस हमारे ब्रांड फिलोसफी का महत्‍वपूर्ण हिस्‍सा रही है। मुंबई में हमारे तीसरे एक्‍सक्‍लूसिव कस्‍टमर सर्विस सेंटर का शुभारंभ पूरे भारत में हमारे ग्राहकों को बेमिसाल सेवा प्रदान करने की हमारी यात्रा में एक और मील का पत्थर साबित होगा। हम उच्‍च गुणवत्‍ता वाली सेवा प्रदान करने के लिए कटिबद्ध हैं और ग्राहकों की संतुष्टि सुनिश्चित करना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है।

विश्व ऑटिज्म दिवस पर आजीवसन के शिक्षकों सुरेश वाडकर और पद्मा वाडकर का उल्लेखनीय समर्पण

एक्सक्लूसिव सर्विस सेंटर नथिंग ग्राहकों के लिए नियमित रूप से सर्विस कैंप आयोजित करेगा, जिसमें एक्‍सीडेंटल/लिक्विड डैमेज, वारंटी अपग्रेड और अन्‍य सहित एक्‍सेसरीज एवं केयर पैक की पेशकश की जाएगी।

अजय देवगन ने पहली बार सुनी सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी

भविष्‍य को ध्‍यान में रखकर, नथिंग का लक्ष्य 2024 के अंत तक हैदराबाद और चेन्नई में दो अतिरिक्त सर्विस सेंटर स्थापित करना है। साथ ही 2025 में 20 स्थानों में इसी तरह के विस्‍तार की योजना है। इन पहलों के माध्यम से, नथिंग श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ ब्रांड सेवाएँ और सपोर्ट के माध्‍यम से ग्राहक के समग्र अनुभव को बेहतर बनाने के प्रति पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...