Breaking News

परिणीति चोपड़ा ने किया ये काम , देख उड़े फैस के होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. अभी तक उन्होंने कुछ साफ तो नहीं कहा है लेकिन कभी इंकार नहीं किया. यही वजह है कि पैपराजी और मीडियावाले अक्सर उनसे वही सवाल करते दिखाई पड़ते जिससे कि वो बचने की कोशिश कर रही हैं. सवाल सुनकर परिणीति के चेहरे पर भी स्माइल आ जाती है.

मीडिया में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हो रही बातचीत पर बोलते हुए परिणीति ने कहा, मेरी पर्सनल लाइफ पर चर्चा करने और पर्सनल सवाल पूछकर लाइन क्रॉस करने में बहुत बारीक फर्क होता है. अगर कोई गलतफहमी होगी तो मैं क्लियर करूंगी लेकिन अगर जरूरी नहीं होगा तो मैं कोई सफाई नहीं दूंगी.

इस वजह से लोग उनसे पूछना भी बंद नहीं करते कि उनकी शादी कब हो रही है. फिलहाल हम परिणीति की एक रिंग के बारे में बात करने वाले हैं. जी हां सगाई और शादी की खबरों के बीच परिणीति की  उंगली में एक सिल्वर कलर का बैंड दिखाई दिया. यूं तो इस पर किसी का ध्यान नहीं गया लेकिन जब तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं तो लोग अंगूंठी की चर्चा करने लगे.

यूं तो अंगूठी पहनने से शादी या सगाई का कोई कनेक्शन नहीं है लेकिन परिणीति ने अपने उल्टे हाथ की रिंग फिंगर में अंगूठी पहनी है. इस वजह लोगों ने इस पर ज्यादा ध्यान दिया. परिणीति ने भी अपनी रिंग छिपाई नहीं बल्कि वह भी इसे खुशी से फ्लॉन्ट करती दिखीं.

About News Room lko

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...