Breaking News

मां हीराबा के अंतिम संस्कार के कुछ घंटे बाद ही पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी ने किया इन परियोजनाओं का शिलान्यास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां हीराबा का अंतिम संस्कार करने के कुछ घंटे बाद ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काम पर लौट आए। पीएम मोदी ने वीडिया कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पश्चिम बंगाल की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई। साथ ही कई परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया।

हीराबा के निधन पर CM योगी ने जताया दुख कहा- मां का निधन पुत्र के लिए असहनीय और अपूरणीय क्षति

पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पश्चिम बंगाल में हावड़ा को न्यू जलपाईगुड़ी से जोड़ने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और अन्य नेता हावड़ा में कार्यक्रम में मौजूद रहे।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने हावड़ा में एक कार्यक्रम के दौरान मां हीराबेन मोदी के निधन पर पीएम मोदी के प्रति संवेदना व्यक्त की। साथ ही कार्यक्रम के दौरान ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को आराम करने की सलाह भी दी।

फुटबॉल और पेले हमेशा एक दूसरे के पूरक रहेंगे…

ममता बनर्जी ने कहा कि आज का दिन दुखद है और आपके लिए (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) बहुत बड़ी क्षति है। मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं, भगवान आपको शक्ति दे। ममता बनर्जी ने कहा कि आप पश्चिम बंगाल आने वाले थे, लेकिन अपनी मां के निधन के कारण आप नहीं आ सके, लेकिन वर्चुअली जुड़ गए, इसके लिए मैं आपका आभार व्यक्त करती हूं।

पीएम मोदी की मां हीराबा के निधन पर पक्ष-विपक्ष समेत इन नेताओं ने जताया दुख

About News Room lko

Check Also

‘सिल्क रूट की तरह गेम चेंजर होगा भारत-मध्य पूर्व-यूरोप आर्थिक गलियारा’, प्रधानममंत्री मोदी बोले

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत-मध्य पूर्व-यूरोप आर्थिक गलियारा (आईएमईसी) रेशम मार्ग ...