Breaking News

पुलिस ने 3 जुआरियों को पकड़ा, नगदी बरामद

औरैया। बिधूना पुलिस ने कस्बे हार जीत की बाजी लगाकर में जुआं खेलते 3 जुआंरियों को गिरफ्तार करने के साथ उनके पास से नगदी व ताश के पत्ते बरामद कर पकड़े गए जुआरियों को जेल भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिधूना कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शशि भूषण मिश्रा के नेतृत्व में उपनिरीक्षक मुनेंद्र सिंह चौहान ने पुलिस बल के साथ कस्बे में छापा डालकर शिववीर के खाली पड़े प्लाट में ताश के पत्तों से जुआ खेल रहे शिवम पुत्र हरीराम निवासी सूरजपुर कस्बा बिधूना, मुन्ना पुत्र सिपाही लाल गोविंद पुत्र सर्वेश कुमार निवासीगण रठगांव कोतवाली बिधूना को गिरफ्तार करने के साथ मौके से फड़ से 1370 रुपए नकदी 52 ताश के पत्ते बरामद किए हैं। पुलिस ने पकड़े गए जुआरियों को जेल भेज दिया है।

वहीं एक अन्य मामले में बिधूना पुलिस ने 28 क्वार्टर शराब समेत एक युवक को को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक कोतवाल शशि भूषण मिश्रा के निर्देशन पर अवैध शराब खोरी के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत उप निरीक्षक मुनीश कुमार ने मनोज कुमार पुत्र राम सुन्दर निवासी वैवाह कोतवाली बिधूना को 28 क्वार्टर देसी शराब अवैध रूप से ले जाते गिरफ्तार किया है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...